Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedसहायक अधीक्षक को पत्नी के प्रेमी ने गला घोंटकर उतारा मौत के...

सहायक अधीक्षक को पत्नी के प्रेमी ने गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, मृत होने की खुशी में मनाई सुहागरात

 रीवा। विवि थाना से चंद कदम दूर 8 जून को खुले मैदान में रामसुमिरन साकेत पुत्र छकौड़ी 55 वर्ष की लाश पाई गई थी। जिसकी गला घोंट कर हत्या की गई थी। विवि थाना प्रभारी ने महज 11 दिन में अंधी हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी सोहेल अहमद और उसकी मृतक की पत्नी आशा चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। 
सहायक अधीक्षक को पत्नी के प्रेमी ने गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, मृत होने की खुशी में मनाई सुहागरात

आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने हत्या का मामला पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। बुधवार 19 जून को सीएसपी कार्यालय में पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने खुलासा करते हुए बताया कि रामसुमिरन साकेत की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी से करवाई। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी आशा चौधरी और उसके पुराने प्रेमी छतरपुर निवासी सोहेल अहमद को गिरफ्तार कर लिया। एसपी श्री खान ने बताया कि मृतक रामसुमिरन साकेत विवि में रसायन शाखा में लिपिक पद पर कार्यरत था, जो शराब पीने का आदी था। 8 जून को उसका शव विवि थाना से चंद कदम दूर खुले मैदान के झाडिय़ों में पाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से एक पउवा देशी शराब, राजश्री गुटका पाई। साथ ही उसके पैरों में चप्पल उलटी पहनी पाई गई और गले में दबाये जाने का निशान था। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने विवेचना शुरु कर दी।

कॉल डिटेल्स से हुआ हत्या का खुलासा

सूत्रों की माने तो पुलिस को महिला के बयान से उस पर संदेह हो गया। उसका मोबाइल नंबर लेकर सायबर सेल में दे दिया जो उसमे आने-जाने वाले कॉल को ट्रेस कर रहा था। घटना के रात से ही महिला के मोबाइल में आरोपी के कई कॉल होने पाये गए। संदेह होने पर महिला  और आरोपी के बारे में पुलिस ने जानकारी एकत्रित करनी शुरु कर दी। बताया गया कि पहली पत्नी की मौत के बाद मृतक ने 2004 में दूसरी शादी छतरपुर के बजरंग नगर में की थी। पुलिस ने बताया कि  महिला की उम्र 36 और पति की उम्र 55 होने से महिला के युवक से अवैध संबंध होने का शक हुआ। जब पतासाजी कि गई तो यह बात खुल कर सामने आया कि आरोपी सोहेल अहमद निवासी महाराजा कॉलेज छतरपुर का महिला से अवैध संबंध शादी के पहले से चल रहा जो आज भी बरकरार है। 

पत्नी संग प्रेमी को देख भड़का पति

घटना की रात मृतक की पत्नी आशा चौधरी का प्रेमी घर में बैठा हुआ था। दोनो के अवैध संबंधो के बारे में मृतक को जानकारी थी। पत्नी संग उसके प्रेमी को बैठे देख रामसुमिरन भड़क गया। उसी समय अपनी पत्नी को गालियां बकी साथ ही उसके प्रेमी को भी उल्टा सीधा कहा। पति द्वारा प्रेमिका को दी गई गाली कथित प्रेमी को बर्दाश्त नहीं हुई और उसने सबक सिखाने की ठान ली। बताया गया कि नशे में बुत प्रेमिका के पति को बरगला कर आरोपी अपने साथ घर के बाहर ले आया। घर से कुछ दूर सूने मैदान में ले जाकर आरोपी ने गला दबा कर हत्या कर दी।  

मौत की खुशी में मनाई सुहागरात

आरोपी प्रेमी प्रेमिका के लिए बीते तीन माह से रीवा सिरमौर चौराहे में किराये का मकान लेकर रह रहा था। घटना की रात प्रेमिका अपने प्रेमी को पैसे पहुंचाने उसके कमरे में गई। पति की मौत की खुशी में दोनों ने कमरे में सुहागरात मनाई और भोर होते होने के पहले ही प्रेमिका अपने कमरे पहुंच गई। आरोपी हत्या को अंजाम देने के बाद छतरपुर भाग गया। जिसे पुलिस ने सायबर सेल के जरिये तलास कर गिरफ्तार कर लिया। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular