Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeTv Serialसलमान ने सिद्धार्थ, आसिम, शहनाज, भाउ को किया बिग बाॅस शो से...

सलमान ने सिद्धार्थ, आसिम, शहनाज, भाउ को किया बिग बाॅस शो से बाहर!

Salman gets Siddharth, Asim, Shahnaz, Bhau out of Big Boss show! : बिग बाॅस 13 वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों की जमकर क्लास लेंगे। वह घर वालों पर भड़कते हुए सिद्धार्थ, हिन्दुस्तानी भाउ, शहनाज गिल एवं आसिम को अपना-अपना बैग पैक करने के लिए आदेश देते नजर आए।
सलमान ने सिद्धार्थ, आसिम, शहनाज, भाउ को किया बिग बाॅस शो से बाहर!

बिग बाॅस द्वारा आज जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में सलमान खान शुरूआत से ही घरवालों पर भड़कते हुए नजर आए। सलमान ने घर वालों को कहा कि आप लोगों को लड़ना ही है तो एक-दूसरे को मारो और निकल जाओ इस घर से। सलमान कहते है कि आप घर के अंदर ताकत एवं गुस्सा दिखा रहे हो। टाॅस्क खेल रहे हो या एक-दूसरे को अपनी ताकत दिखा रहे हो।

 दिखा ही दो ना फिर। ज्यादा से ज्यादा क्या होगा। एक-पिटेगा, दूसरा मारेगा, घर से निकल जावोंगे। सलमान यही नहीं रूके उन्होंने घर के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज को बैग पैक करने के लिए कहा। साथ ही उन्होंने हिन्दुस्तानी भाउ को कहा कि पहली फुर्सत में निकल। सलमान अग्रेसिव रूप में बिग बाॅस को कहते है कि बिग बाॅस दरवाजा खोलो। 
Gharwalon ki game mein manmaani aur haatha paayi se @BeingSalmanKhan hue furious!
Watch this tonight at 9 PM.

Anytime on @justvoot @Vivo_India #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/NEZv1trNTd

— COLORS (@ColorsTV) December 7, 2019

आपको बताते चले कि इस हफ्ते घर के सदस्यों के बीच काफी लड़ाई एवं झगड़े हुए हैं। जिसके चलते सलमान ने यह रूप अख्तियार किया हैं। इस हफ्ते एक टाॅस्क के दौरान जहां सिद्धार्थ ने आसिम को धक्का मारा था। तो वहीं शेफाली जारीवाला एवं शहनाज की भी जोरदार लड़ाई हुई। इस हफ्ते इन दोनों के अलावा रश्मि देसाई की उंगली में चोट भी आई थी। जिसके बाद वह घर छोड़ने तक को तैयार दिखी थी। 

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 7, 2019

रानी पहुंची बिग बाॅस के घर

इस वीकेंड के वाॅर में बिग बाॅस के घर रानी मुखर्जी पहुंची। उन्होंने सलमान से जमकर मस्ती की। बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में रानी मुखर्जी बिग बाॅस में इंट्री मारते ही सलमान खान को एक वादा याद दिलाती हैं। लेकिन सलमान जब कहते है कि कौन सा वादा। तो रानी उन्हें एक वीडियो दिखाती हैं। जिसमें वह बच्चा पैदा करने की बात कहते हैं। फिर रानी कहती है कि आपने मुझसे जो वादा किया था अगर वह वादा आज आपने पूरा कर दिया होता तो मेरी गोद में एक बच्ची होती। 
सलमान ने सिद्धार्थ, आसिम, शहनाज, भाउ को किया बिग बाॅस शो से बाहर!

इसके बाद सलमान रानी के साथ एक गेम खेलते हैं। जिसका नाम होता है सरनेम। यानी कि सिर में एक नेम होगा। उस नेम को लेकर सलमान एक हिंट देंगे। जिसे रानी को पहचाना हैं। आगे रानी अपने सिर पर हेलोब्रदर का नेम रखती हैं और फिर सलमान हिंट देंते हैं। जिसे रानी पहचान लेती हैं। आपको बताते चले कि रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी2 जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। जिसका प्रमोशन करने रानी मुखर्जी इस वीकेंड के वार में बिग बाॅस के घर पहुंची थी। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular