Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedसलमान के साथ दो बार काम करने से मना कर चुकी है...

सलमान के साथ दो बार काम करने से मना कर चुकी है बालीवुड की यह अभिनेत्री, नाम जान सब रह जाएंगे दंग

ileana d’cruz reject work with salman khan 2 times : बालीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी यह ख्वाइस रहती है कि उन्हें सलमान खान के साथ एक बार काम करने का मौका मिल जाए। तो कई ऐसी न्यू एक्ट्रेंस हैं जो सलमान को अपना आइडल मानती हैं और एक मौके की तलाश में रहती हैं कि किसी भी तरह उन्हें सलमान की फिल्मों में एक बार ब्रेक मिल जाए।
सलमान के साथ दो बार काम करने से मना कर चुकी है बालीवुड की यह अभिनेत्री, नाम जान सब रह जाएंगे दंग
 कई एक्ट्रेस तो खुलकर भी सामने आ चुकी हैं कि सलमान उनकी मदद करें और उन्हें फिल्मों में काम दिलाएं। लेकिन बालीवुड में एक ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जिसे सलमान खान के साथ दो बार काम करने का आॅफर मिला फिर भी वह उसे करने से मना कर दिया। आपको बताते चले कि बालीवुड की वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि इलियाना डिक्रूज हैं। इलियाना ने यह खुलासा हाल ही में अपने ट्वीटर हैंडिल पर किया हैं। 
दरअसल हुआ कुछ यूं कि जब फैंस ने उनसे पूछ लिया कि आप सलमान खान के साथ फिल्मों में कब नजर आ रही हैं। जिस पर इलियाना ने कहा कि सलमान के साथ उन्हें काम करने के लिए दो बार आॅफर मिल चुका हैं जिसे वह रिजेक्ट कर चुकी हैं। इलियाना कहती है कि उन्हें वाॅटेंड फिल्म के लिए आॅफर दिया गया था, लेकिन उस समय वह अपनी परीक्षाओं में बिजी थी लिहाजा वह इस फिल्म को नहीं कर पाई हैं।
 इसी तरह दूसरी फिल्म किक थी। यह फिल्म न करने की पीछे की वजह थी। बिजी शेड्यूल। इलियाना कहती है कि जब उन्हें किक फिल्म आॅफर की गई थी तब वह किसी अन्य फिल्म को डेट्स दे चुकी थी। लिहाजा इस कारण वह सलमान खान के साथ दो बार आॅफर मिलने के बाद भी काम न कर सकी और उन्हें मना करना पड़ा। 
आपको बताते चले कि इलियाना डिक्रूज बालीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस में से हैं। उन्होंने बाॅलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। बालीवुड में एक से बढ़एक स्टार के साथ काम कर चुकी हैं। फिर चाहे वह अजय देवगन हो या फिर अक्षय कुमार या फिर रणवीर कपूर। 
इलियाना की हाल ही में फिल्म पागलपंती सिनेमा घरों में रिलीज की गई है। इस फिल्म में वह लोगों को जाॅन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट एवं सौरभ शुक्ला के साथ हैं। फिल्म में इलियाना का रोल लोगों द्वारा काफी पसंद किया रहा हैं। यह फिल्म एक काॅमेडी फिल्म हैं। ये सभी स्टार अपनी काॅमेडी से लोगों को पागल बना रहे हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular