Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedसलमान की जगह अगर दबंग मूवी में होता यह स्टार तो कैसी...

सलमान की जगह अगर दबंग मूवी में होता यह स्टार तो कैसी होती फिल्म

सलमान खान इस समय अपनी आगामी फिल्म दबंग3 के प्रमोशन में बिजी हैं। साथ ही वह बिग बाॅस को भी होस्ट कर रहे हैं। सलमान की यह फिल्म 22 दिसम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। दबंग सिरीज की यह फिल्म थर्ड पार्ट हैं। इससे पहले सलमान दो पार्टो में अपनी दबंगई दिखा चुके हैं। अब यह तीसरी बार होगा जब वह दबंग3 में चुलबुल पाण्डेय बनकर दबंगों से भिड़ते हुए नजर आएंगे।
 इस फिल्म में उनके साथ कुछ नए लोग भी नजर आएंगे। जैसे कि बाली सिंह यानी कि किच्चा सुदीप एवं सई मांझरेकर। साथ ही इस फिल्म में अन्य पुराने लोग ही दिखेंगे। सलमान इस समय दबंग3 मूवी का फुल प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन में उनके साथ सई मांझरेकर एवं सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा, अरबाज खान आदि नजर आ रहे हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान सलमान ने खुलासा किया है कि वह दबंग फिल्म का हिस्सा नहीं थे। पहले यह फिल्म रणदीप हुड्डा एवं अरबाज खान के लिए आॅफर की गई थी। 
यह फिल्म काफी लो बजट थी। लेकिन एक बार अरबाज ने मुझे इस फिल्म को करने के लिए कहा। मैंने कहानी पढ़ी तो कहानी तो मुझे अच्छी लगी थी। लेकिन यह किरदार काफी निगेटिव था। जिस पर मैंने इसकी कहानी में थोड़ा बहुत चेंज कराया और फिर मैं यह फिल्म को करने के लिए राजी हो गया। सलमान कहते है कि तब मुझे नहीं पता था कि फिल्म लोगों को इतना पसंद आएगी। अब जब फिल्म चली और लोगों को चुलबुल पाण्डेय खूब पसंद आए थे। फिल्म का दूसरा पार्ट भी आया। इस फिल्म को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया। 
लिहाजा अब हम दबंग 3 लेकर आए हैं। तो दोस्तों यह थी सलमान खान की दबंग मूवी का हिस्सा बनने के पीछे की कहानी। अगर इस फिल्म में सलमान की जगह रणदीप होते तो यह फिल्म कैसी होती। क्या यह फिल्म इतनी हिट होती। क्या लोग इस फिल्म को इतना प्यार देते। शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमें फालो जरूर करें। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular