Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedसंजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई में रणवीर प्रेमी तो अजय देवगन...

संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई में रणवीर प्रेमी तो अजय देवगन भाई का किरदार कर सकते है प्ले

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आगामी फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी (Gangubai Kathiyawadi) पर काम शुरू हो चुका हैं। यह फिल्म 11 सितम्बर 2020 पर रिलीज की जानी हैं। फिल्म में गंगूबाई कठियाबाई के अलावा दो अहम किरदार हैं। जिसके लिए मेकर्स रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) एवं अजय देवगन (Ajaya Devgan) को कास्ट करने की सोच रहे हैं।
संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई में रणवीर प्रेमी तो अजय देवगन भाई का किरदार कर सकते है प्ले
 हालांकि जानकारों की माने तो गंगूबाई के प्रेमी के रोल के लिए पहले कार्तिक आर्यन को मेकर्स द्वारा आॅफर दिया गया था। लेकिन उन्होंने निगेटिव किरदार प्ले करने से साफ इंकार कर दिया हैं। जिसे लेकर जानाकरों द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि अब इस रोल के लिए संजय रणवीर कपूर को कास्ट कर सकते हैं। आपको बताते चले कि गंगूबाई के प्रेमी का फिल्म में अहम किरदार है।
 गंगूबाई इसी प्रेमी के साथ भागती है। जिसे प्रेमी बाद में धोखा दे देता हैं। और 500 रूपए में गंगूबाई को एक कोठे में बेच देता हैं। यही से गंगूबाई के जीवन में एक नया मोड़ आता हैं। फिल्म में एक अहम किरदार डाॅन करीम लाला भी हैं। इस रोल के लिए अजय देवगन कास्ट करने की जानकारी सामने आ रही हैं। कहा जाता है कि गंगूबाई करीम लाला को अपना भाई मानती थी और उसे राखी बांधी थी।
 करीम लाला के दम पर ही गंगूबाई इस धंधे को ठाठ से चलाती थी। हालांकि इन स्टारों को लिए जाने की बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई हैं। करीम लाला के किरदार के लिए मेकर्स द्वारा इससे पहले ऋतिक से भी बात की गई थी, लेकिन उन्होंने इस रोल को करने से मना कर दिया था।
Here are the first look posters of #GangubaiKathiawadi ft. @aliaa08. The film releases on Sept 11, 2020. pic.twitter.com/MfqzcYypyh

— Sanjay Leela Bhansali (@SLBfilm) January 15, 2020

बताते चले कि गंगूबाई के किरदार में आलिया भट्ट हैं। आलिया संजय  इससे पहले इशांअल्ला में साथ काम करने वाले थे। जिसकी शूटिंग भी शुरू हो गई थी। लेकिन सलमान से बात न बनने के कारण फिल्म का काम बीच में ही बंद हो गया। जिसके बाद संजय लीला भंसाली ने गंगूबाई बनाने का फैसला किया। तो वहीं सलमान अपनी आगामी फिल्म राधे ईद 2020 पर लेकर आ रहे हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular