Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedशनीदेव ने बदली चाल, साल के दो आखिरी महीनों में इन तीन...

शनीदेव ने बदली चाल, साल के दो आखिरी महीनों में इन तीन राशियों का बदलेगा भाग्य

Shanidev changed tricks, these three zodiac signs will change in the last two months of the year : साल के दो आखिरी महीनों में शनिदेव की कृपा तीन राशियों के जातकों पर होने वाली हैं। जिससे इन राशियों के स्वामियों का भाग्य बदलेगा और कई तरह के इन्हें लाभ मिलते दिखाई देंगे। आपको बताते चले कि शनिदेव 30 अप्रैल को वर्की हुए थे। प्रभु शनिदेव का वक्री होना ज्योतिष फलीय एवं मेदनी ज्योतिष पर बड़ी घटना माना जाता है। वक्री शनीदेव जीवन में उतार-चढ़ाव लाते हैं लेकिन इनका मार्गी होना अशुभ प्रभावों में कमी लाने के साथ ही शुभ फल प्रदान करता है। तो चलिए जानते है साल 2019 के बचे दो महीनों में यह किन राशियों के लिए भाग्यशाली बनेंगे और क्या-क्या इन्हें लाभ देने वाले हैं।
शनीदेव ने बदली चाल, साल के दो आखिरी महीनों में इन तीन राशियों का बदलेगा भाग्य
मेष राशि- इस राशि के जातकों पर शनिदेव की विशेष कृपा बनेगी। भाग्य अच्छा साथ देगा एवं रूका हुआ कार्य तीव्र गति से होगा। देश एवं विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। धन लाभ होगा एवं नौकरियों में कई तरह के आॅफर मिलने के योग बन रहे हैं।
कन्या राशि- इस राशि के जातकों के लिए मार्गी शनिदेव मिलाजुला फल देने वाले हैं। मानसिक परेशानी हो सकती है, लेकिन भूमि, मकान एवं वाहन आदि क्रय करने का योग बन रहे हैं। किसी भी सामान की चोरी जाने के योग हैं इसलिए सावधानी बरतने की जरूर है।
वृश्चिक राशि – इस राशियों के जातकों के लिए मार्गी शनिदेव शुभ फल देने वाले हैं। भाग्य अच्छा साथ देगा एवं अकस्मिक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत है और अपना कोई भी निर्णय सार्वजनिक करने के बजाय गोपनीय रखेंगे तो लाभप्रद रहेगा। 
इसी तरह राशियों के बारे में जानकारी के लिए हमें फालों करें साथ ही हमें कमेंट कर बताएं यह जानकारी आपको कैसी लगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular