Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedवोट की चोट से टूटेगा ममता का बगदीदी बनने का सपना: योगी

वोट की चोट से टूटेगा ममता का बगदीदी बनने का सपना: योगी

मंगलवार को पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली में पत्थरबाजी व आजगनी की घटना को लेकर भाजपा नेताओं में जमकर गुस्सा देखने को मिल रहा है। पहले मोदी एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान ममता सरकार पर जमकार आरोप लगाए तो वहीं अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट कर उन्हें बगदीदी न बनने की सलाह दी है। 
up_cm_Yogi
यूपी सीएम ने ट्वीट में लिखा है कि भाजपा से भयभीत ममता बनर्जी बंगाल में सभाओं को रद्द करवा कर, मजदूरों को पीटकर, मंच तुड़वाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं। याद रखिए बंगाल भारत का अभिन्न अंग है। बगदादी से प्रभावित होकर बगदीदी बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे। जय हिंद, जय भारत। 

तृणमूल की लिख गई एक्सपायरी डेट

हावड़ा में रैली की अनुमति नहीं मिलने पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ रैली को लेकर अड़ गए और वह बंगाल स्थित बारासात पहुंच गए। जहां उन्होंने रैली सम्बोधन के दौरान ममता सरकार को जमकर घेरा। सीएम ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में जिस तरह से बवाल व पत्थरबाजी, आजगनी की घटना हुई है। उससे पश्चिम बंगाल में ममता की सरकार की एक्सपायरी डेट लिख दी गई है। 

दुर्गा पूजा नहीं, मुहर्रम का समय बदल दो: योगी

पश्चिम बंगाल के बारासात में सभा सम्बोधन के दौरान योगी आदित्यनाथ ने ममता सरकार को दुर्गा पूजा रोकने के प्रयास पर जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि यूपी में भी दुर्गा पूजा और मुहर्रम का कार्यक्रम मैंने एकसाथ करवाया था। अधिकारियों ने मुझसे कहा कि यह कैसे संभव है। मैंने कहा कि दुर्गा पूजा का समय नहीं बदलेगा, मुहर्रम के जुलूस का समय बदल दो। जिस पर एक भी हिंसा की घटना सामने नहीं आई न तब और नही पिछले दो सालों में। सीएम ने कहा कि प्रशासन ने मुझे बरगलाने की कोशिश की थी। लेकिन मैंने साफ शब्दों में कह दिया था कि पूजा समय पर होगी और वह भी भव्य तरीके से। जरूरत पड़ी तो हेलीकाप्टर से फूलों की वर्षा भी होगी। सीएम ने कहा कि मैंने साफ कर दिया था कि अगर उदण्डता हुई तो यह आखिरी मुहर्रम होगा। जब यूपी में दुर्गा पूजा व मुहर्रम एकसाथ हो सकती है तो कोलकत्ता और पश्चिम बंगाल में क्यों नहीं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular