Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedमां काली नाम लेकर कुमार जीते 25 लाख, कहां पत्नी को खरीदूंगा...

मां काली नाम लेकर कुमार जीते 25 लाख, कहां पत्नी को खरीदूंगा मंगलसूत्र व झुमका

Kumar wins 25 lakhs with mother Kali’s name, where will I buy wife Mangalsutra and Jhumka : दोस्तों इस समय केबीसी का 11वां सीजन चल रहा है। ऐसे में दुनियाभर के लोग अपने ज्ञान के दम पर केबीसी की हाॅट सीट पर बैठते हैं। 
गुरूवार को प्रसारित हुए शो में बिहार के कुमार राजन केबीसी की हाॅट सीट पर बैठे। उन्होंने सीट पर बैठते ही लोगों का खूब मनोरंजन किया और मां काली का नाम लेकर वह 25 लाख रूपए की रकम जीती। खेल के दौरान कुमार राजन ने अपने चुलबुले अंदाज में लोगों का बीच-बीच जमकर मनोरंजन करते रहे। ऐसे में अमित जी भी भला पीछे कैसे रह सकते हैं उन्होंने भी कुमार राजन के अंदाज में बात किया और उनसे जमकर सवाल-जवाब किए।
अमिताभ बच्चन ने बिहारी भाषा में प्रतिभागी से सवाल करते नजर आए। अमिताभ ने कहा कि काहे तुम्हार मूड़ पिरात है का, आप काहें हिआ, हुआं देखत हैं। खेल के दौरान राजन ने बताया कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्रेम करते हैं और वह अपनी पत्नी को सोने का मंगलसूत्र व झुमका देना चाहते हैं। 
आगे राजन ने बताया कि वह भाग कर शादी किए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी मुलाकात ट्यूशन पढ़ने के दौरान हुई थी और फिर उन्होंने भागकर शादी कर ली, अब उन दोनों का एक बेटा है। शो के दौरान बिग बी ने कई बार राजन से उनके पत्नी के बारे में बात किए तो राजन शरमा रहे थे।
 ऐसे में बिग बी ने अपना तर्जुबा शेयर करते हुए कहा कि पत्नी के सामने शर्माना चाहिए, पत्नी के सामने ज्यादा मुंह नहीं खोलना चाहिए। आपको बताते चले कि कुमार राजन मूलतः बिहार के रहने वाले हैं और वह खडगपुर में एक छोटी सी नौकरी करते हैं जहां वह साइकिल से जाते हैं।
 कुमार राजन ने अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब मां काली का नाम लेकर देते गए और उनके उत्तर सही होते गए। इसी तरह जवाब देते हुए राजन 50 लाख तक के प्रश्न तक पहुंचे, लेकिन उन्होंने इस प्रश्न का वह सही उत्तर नहीं दे सके, लिहाजा उन्हें 25 लाख से ही संतोष करना पड़ा। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular