Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedभोजपुरी मूवी विवाह का टीजर जारी, दीवाली के मौके पर होगी रिलीज

भोजपुरी मूवी विवाह का टीजर जारी, दीवाली के मौके पर होगी रिलीज

Bhojpuri movie “Vivah” teaser out : भोजपुरी फिल्म विवाह का टीजर 1 अक्टूबर को जारी किया गया है। यह फिल्म सिनेमा घरों में दीवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को याशी फिल्म (Yashi film’s) के बैनर तले तैयार किया गया है।
भोजपुरी मूवी विवाह का टीजर जारी, दीवाली के मौके पर होगी रिलीज
 फिल्म में प्रमुख रूप से प्रदीप पाण्डेय चिंटू , संचिता बनर्जी, आकांक्षा अवस्थी, अवधेश मिश्रा शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन छोटे बाबा, मधुकर आनंद एवं धीरज धानी ने किया है। जबकि विवाह फिल्म को प्रोड्यूस प्रदीप सिंह, निशांत उज्वला, प्रतीक सिंह ने किया हैं। 
भोजपुरी मूवी विवाह का टीजर जारी, दीवाली के मौके पर होगी रिलीज
फिल्म का टीजर लांचिंग के दौरान मेकर्स द्वारा बताया गया है कि भोजपुरी मूवी में पहली बार दर्शकों को इस तरह से पारिवारिक ड्रामा मूवी देखने को मिलेगी। विवाह मूवी दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने वाली हैं। विवाह मूवी में रोमांस, धोखा और संस्कार को दिखाया गया है। 
भोजपुरी मूवी विवाह का टीजर जारी, दीवाली के मौके पर होगी रिलीज
जैसा कि फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि यह फिल्म विवाह पर आधारित होगी। फिल्म का टीजर से पता चलता है कि लड़का किसी दूसरी लड़की को पसंद करता है, लेकिन विवाह उसका किसी दूसरी लड़की के साथ हो जाता है। लेकिन जैसे ही वह लड़की का चेहरा देखता हैं वह अपने साथ हुए धोखा को बर्दाश्त नहीं कर पाता है और लड़की को एसेप्ट नहीं करता हैं। 
इसी तरह परिवार के लोग भी लड़की को पूरी तरह से परेशान करते टीजर में देखे गए। टीजर में लड़की यह कहती दिखती है उसके साथ धोखा जो हुआ है उसके पिता की मजबूरी थी। टीजर के अंत में लड़की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड करती दिखाई दी है। विवाह मूवी में काजल राघवानी के एक आइटम सांग की झलक भी देखने को मिली है। कुल मिलाकर टीजर से पता चलता है कि मूवी की कहानी अच्छी है। 

मिले लाखों व्यूज

भोजपुरी मूवी विवाह टीजर जारी होने के बाद से अब तक इसे लाखों बार देखा चुका है। व्यूज से पता चलता है कि यह मूवी लोगों को खूब पसंद आ रही है। तो वहीं टीजर देखने के बाद दर्शकों ने इस मूवी को साल 2019 की ब्लाॅक बास्टर मूवी बताया हैं तो किसी ने इसे सुपरहिट बताया हैं। फिलहाल फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि यह मूवी क्या कमाल करने वाली है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular