Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedब्रेकअप से काफी दुखी हुई थी बालीवुड की यह एक्ट्रेस, 6 माह...

ब्रेकअप से काफी दुखी हुई थी बालीवुड की यह एक्ट्रेस, 6 माह तक खुद को रखा कैद में

This Bollywood actress was very sad due to the breakup, kept herself in captivity for 6 months : बालीवुड में अफेयर की चर्चाएं आम बात हैं। जब अफेयर होता है तो उसमें किन्हीं कारणों के चलते कभी-कभार ब्रेकअप भी होता हैं। बालीवुड में कई ऐसी सेलीब्रेटी हैं जो अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चाओ में रही हैं। बालीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक समय अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं हैं। लेकिन वह अपने अफेयर से ज्यादा ब्रेकअप को लेकर भी सुर्खियों में रही। 
ब्रेकअप से काफी दुखी हुई थी बालीवुड की यह एक्ट्रेस, 6 माह तक खुद को रखा कैद में

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

जब परिणीति का ब्रेकअप हुआ तो वह इससे काफी दुखी हुई थी। इस पहाड़ जैसे दुख को वह बर्दाश्त नहीं कर पाई। वह पूरी तरह से डिप्रेशन में चली गई थी। उन्होंने अपने आपको एक कमरे में पूरे 6 महीने तक कैद रखा। इस दौरान वह न किसी से बात करती और न ही किसी से मिलती। वह कमरे में टीबी देखती। परिणीति ने एक इंटरव्यू में खुद यह जानकारी शेयर की थी। परिणीति ने कहा था कि जब उनका ब्रेकअप हुआ तो वह पूरी तरह से टूट गई थी। 
वह कहती है कि न मुझे नींद आती थी और न ही भूख लगती थी। वह पूरी तरह से बिखर सी गई थी। वह अपने परिवार तक से बात नहीं करती थी। हफ्ते दो हफ्ते में कभी-कभार थोड़ा-बहुत बात कर लेती थी। परिणीति कहती है कि मेरा यह व्यवहार देखकर मेरे घर वाले भी काफी परेशान थे। आखिर इसे क्या हो गया है। परिणीति बताती है कि उस समय मैं पूरी तरह से अकेली हो गई थी। न ही मेरा कोई दोस्त था न ही कोई दुख बांटने वाला। 
लेकिन फिर उन्होंने धीरे-धीरे अपने को सम्हाला और लोगों से मिलने लगी और बात करने लगी। परिणीति कहती हैं कि जब मेरा ब्रेकअप हुआ तो दुख तो बहुत हुआ, लेकिन उस दुख ने मुझे मजबूत बना दिया। परिणीति इस समय अपनी आगामी बैंडमिंटन साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म साल 2020 में देखने को मिल सकती हैं। आपको बताते चले कि परिणीति इसके अलावा भी साल 2020 में कई फिल्मों में नजर आ सकती हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular