Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeTv Serialबीबी13 के घर पहुंचे शहनाज के पापा, शहनाज को सिद्धार्थ से दूर...

बीबी13 के घर पहुंचे शहनाज के पापा, शहनाज को सिद्धार्थ से दूर रहने दिलाई कसम

Bigboss13: आज रात बिग बाॅस के घर में कुछ फैमिली टाॅस्क होगा। जिसमें कुछ प्रतिभागियों के फैमिली सदस्य घर में इंट्री लेंगे। इस दौरान प्रतिभागियों के फैमिली मेम्बर उनको सही एवं गलत की जानकारी देंगे। साथ ही वह कैसा खेल रहे हैं और उन्हें आगे क्या करना चाहिए इन सब पर उन्हें गाइड करेंगे। 
बीबी13 के घर पहुंचे शहनाज के पापा, शहनाज को सिद्धार्थ से दूर रहने दिलाई कसम
बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में गोविंदा के भांजे कृष्णा की इंट्री होती हैं। इसके बाद माहिरा के मम्मी भी घर में पहुंचती हैं। प्रोमो वीडियो में आगे शहनाज के पापा भी घर में इंट्री लेते हैं। इस दौरान वह सभी से मिलते हैं। फिर इसके बाद शहनाज के साथ अकेले में काफी देर उनसे बातें करते हैं। इस दौरान वह किस तरह का गेम खेल रही हैं। उसे लेकर उन्हें अलर्ट करते हैं।
 साथ ही कहते है कि तुम शहनाज अच्छा प्ले कर रही हो, तुम इस शो की विनर बन सकती हो। तुम्हारी और सिद्धार्थ की जोड़ी को लोग बाहर काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन अभी जो तुम्हारे एवं सिद्धार्थ के बीच चल रहा हैं उसे यही खत्म करो। अभी अपना पूरा ध्यान खेल में लगाओ। तुम्हे इस शो को जीतना हैं। सिद्धार्थ एवं तुम्हारे बीच जो भी चल रहा है उसे बाहर आकर आगे बढ़ाना।
Next Episode Preview pic.twitter.com/ycMTlJWIuc

— Bigg Boss Fever (@BiggBossFever) January 14, 2020

 अभी पूरा ध्यान गेम जीतने में लगाओं। तुम इस गेम को जीत सकती हो। आगे शहनाज के पापा सना का हाथ सिर पर रखवाकर यह कसम लेते भी दिखाई देते हैं कि तुम वादा करों तुम्हारे एवं सिद्धार्थ के बीच जो चल रहा है उसे आगे नहीं बढ़ाओगी। 
शहनाज से इस तरह की कसम लेने के बाद सना के पापा उसे अलर्ट भी करते हैं। वह कहते है कि इस घर में तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन है वो है पारस छाबरा। आगे वह जेलसी को लेकर पारस छाबरा की क्लास भी लगाते नजर आते हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular