Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTv Serialबिग बाॅस 13: सिदनाज जोड़ी की लगी बुरी नजर, सिद्धार्थ के बाद...

बिग बाॅस 13: सिदनाज जोड़ी की लगी बुरी नजर, सिद्धार्थ के बाद अब शहनाज हुई बीमार

After Siddharth, Shahnaz is now ill : बिग बाॅस के घर में सिदनाज की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे। लेकिन अब लगता है कि इन दोनों की जोड़ियों को किसी की बुरी नजर लग गई है। सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही टायफाइड बीमारी से पीड़ित हैं। जिन्हें बिग बाॅस द्वारा बीते दिनों स्वास्थ्य लाभ के कारण सीक्रेट रूम में रखा गया था। 
बिग बाॅस 13: सिदनाज जोड़ी की लगी बुरी नजर, सिद्धार्थ के बाद अब शहनाज हुई बीमार
लेकिन उनकी तबियत में सुधार होता न देख बिग बाॅस द्वारा उन्हें सीक्रेट रूम से हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं। तो वहीं अब खबर आ रही हैं कि शहनाज की तबियत भी खराब हो गई हैं। बिग बाॅस द्वारा उन्हें बाहर से खाना मंगवाया जा रहा हैं।
 बालीवुड लाइफ खबर की माने तो अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई हैं लेकिन एक करीबी सूत्र ने शहनाज के हेल्थ को लेकर यह खुलासा किया हैं। आपको बताते चले कि शहनाज एवं सिद्धार्थ की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे। जब से सिद्धार्थ बिग बाॅस के घर बाहर गए हैं शहनाज भी उन्हें काफी मिस करती देखी गई हैं।
 शहनाज के खराब हेल्थ को लेकर जानकारों द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि कहीं न कहीं सिद्धार्थ को शहनाज मिस कर रही हैं। जिसके कारण उनके स्वास्थ्य में यह गिरावट आई हैं। हालांकि सिद्धार्थ को बिग बाॅस के घर में देखने के लिए काफी लोग बेताब हैं। हाल ही में माहिरा शर्मा की मां भी इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला के बिना यह शो उन्हें अच्छा लगता हैं। उनकी बेटी इस शो में जिसके कारण वह शो को देख रही हूं। 
वेल दोस्तों आपको क्या लगता शहनाज के स्वास्थ्य में गिरावट किन कारणों से आई होगी शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमें फालो जरूर करें। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular