Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeTvSerialबिग बाॅस 13: सारा बनी सिद्धार्थ तो कार्तिक शहनाज बनकर जमकर हंसाया

बिग बाॅस 13: सारा बनी सिद्धार्थ तो कार्तिक शहनाज बनकर जमकर हंसाया

BigBoss13: आज रात के शों में बालीवुड के दो सितारे पहुंचेगे। सलमान इन दोनों के साथ सबसे पहले कुछ टाॅस्क खेलेंगे। इसके बाद इन दोनों की घर के अंदर इंट्री होगी। इस दौरान यह दोनों सभी प्रतिभागियों से मिलेंगे। सलमान इन दोनों को कहेंगे कि घर के अंदर आपको लव आजकल का कोई वर्जन दिखाई दिया। इसके बाद ये दोनों दो जोड़ियों का नाम लेंगे। पारस-माहिरा एवं सिद्धार्थ-शहनाज। 
बिग बाॅस 13: सारा बनी सिद्धार्थ तो कार्तिक शहनाज बनकर जमकर हंसाया
शो में सबसे पहले कार्तिक एवं सारा अली खान पारस माहिरा की एक्ट करेंगी। कार्तिक सारा को कहते है कि मुझे खाना खिला दो। सारा खाना खिलाती हैं तो कार्तिक सारा को किस कर देते हैं। इतने में सारा कहती है कि मत कर, मत कर ये सब, लड़ाई हो जाएगी हमारी। फिर कार्तिक कहते है कि तुझे मजे नहीं आ रहे किस करने में। तब सारा कहती है कि नेशनल टेलीवीजन में मत कर मैं बदनाम हो रही हूं। तू तो लड़का हैं तुझे मजे आ रहे हैं, तब कार्तिक कहते है कि ऐसे मत चिल्ला तेरी मेरी दोस्ती टूट जाएगी। 
ये तो हुआ पारस एवं माहिरा का एक्ट। इसके बाद सलमान कहते है दूसरी कोई जोड़ी। जिस पर सारा सिदनाज का नाम लेती हैं। सारा कहती है कि मैं सिद्धार्थ बनूंगी। तो शहनाज कार्तिक बनते हैं। फिर शुरू होता है ड्रामा। कार्तिक सारा के उपर सिर रखकर कहती है कि प्यार दो न मुझे। आगे कार्तिक कहते है कि चाय भी दिया कर मुझे तो प्यार से दिया कर। हग कर न मुझे। जेलिस नहीं हूं मैं। वेल कार्तिक एवं सारा का यह एक्ट देखकर घर के सभी सदस्य काफी हंसते हैं। साथ ही सलमान खान भी जमकर इंटरटेन करते हैं।
आपको बताते चले कि सारा अली खान एवं कार्तिक आर्यन की मूवी लव आजकल जल्द ही सिनेमा घरो में रिलीज हो रही हैं। फिल्म का प्रमोशन करने ये दोनों जोड़ी बिग बाॅस के घर पहुंची थी। जहां इन्होंने पहले सलमान के साथ कुछ टाॅस्क खेले। 
#BiggBoss ka #LoveAajKal version by @TheAaryanKartik aur #SaraAliKhan tha ekdum 10/10! ♥
To catch more masti and drama, tune-in to #WeekendKaVaar, tonight at 9 PM!

Anytime on @justvoot @Vivo_india @BeingSalmanKhan #BB13 #BiggBoss13 #SalmanKhan pic.twitter.com/7Ud3uCRUB9

— COLORS (@ColorsTV) January 19, 2020

इसके बाद घर के अंदर प्रवेश करके पहले सिद्धार्थ शुक्ला एवं आसिम रियाज को जमकर डांस करवाया। इसके बाद शहनाज एवं आरती से एनीमल का एक्ट करवाया हैं। इसके बाद शहनाज से नागिन डांस करवाया हैं। फिर इन दोनों ने घर की दो फेमस जोड़ी पारस, माहिरा एवं सिद्धार्थ, शहनाज की शानदार मिमिक्री कर लोगों को जमकर हंसाया। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular