Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeTvSerialबिग बाॅस 13: शो से बाहर आते ही आसिम पर भड़की शेफाली,...

बिग बाॅस 13: शो से बाहर आते ही आसिम पर भड़की शेफाली, कहा वह किसी का नहीं है

BigBoss13: इस वीक बिग बाॅस के घर से शेफाली जारीवाला एविक्ट हुई हैं। शेफाली का इस हफ्ते आसिम से झगड़ा हुआ था। आसिम ने उनके पति को नल्ला कहा था। जिस पर शेफाली के पति ने वीडियो शेयर करके आसिम को धमकी व बाहर मिलने की बात कही थी। अब शेफाली बाहर आ चुकी हैं। वह मीडिया से रूबरू हुई। इस दौरान उन्होंने घर के हर सदस्यों के बारे में चर्चा की। 
बिग बाॅस 13: शो से बाहर आते ही आसिम पर भड़की शेफाली, कहा वह किसी का नहीं है
आसिम को लेकर शेफाली ने कहा कि वह इंसान किसी का नहीं हो सकता हैं। पहले वह फुटेज के लिए सिद्धार्थ से दोस्ती की और फिर दुश्मनी की। अब वह सिद्धार्थ से आए दिन लड़ता रहता हैं। वह सिद्धार्थ को उसकाता हैं। जब मैं घर में गई थी तब मेरी भी आसिम से जमती थी। लेकिन धीरे-धीरे में मैं समझ गई कि यह इंसान किसी का नहीं हो सकता हैं। शेफाली आगे कहती है कि आसिम ने बद्तमीजी की हर हद पार कर दिया हैं। उसने मुझे बहुत बुरा-भला कहा। साथ ही मेरे पति को भी नल्ला कहा।
 सिद्धार्थ को लेकर शेफाली ने कहा कि मैं उसे पहले भी पसंद करती थी। जब में शो में गई थी तब तभी से उसे सपोर्ट कर रही हूं और मैं चाहती हूं कि वह शो जीतकर आए। शेफाली शहनाज के फ्लीपिंग पर भी चर्चा की। उन्होंने शहनाज ने इतने फ्लीप मार लिए है कि अब उन पर कोई विश्वास नहीं करता हैं। लास्ट में उसने जो आसिम की तरफ फ्लीप मारा है उससे मेरा पूरा विश्वास शहनाज से उठ चुका हैं। शहनाज ने सिद्धार्थ काफी दिल दुखाया है। सिद्धार्थ ने बहुत प्रोटेक्ट किया है सना को। आगे शेफाली ने घर के अन्य सदस्यों के बारे में भी चर्चा की। 
आपको बताते चले कि बिग बाॅस के घर में एक बार फिर से फैमिली टाॅस्क होना है। जिसमें हर कंटेस्टेंट के घर से एक फैमिली मेम्बर आएंगे। इस बार ये मेम्बर 5 दिनों तक घर में रूकने वाले हैं। सिद्धार्थ को लेकर पहले खबर आ रही थी कि उनकी बहन आएंगी। लेकिन प्रोमो वीडियो में विकास गुप्ता शो में उनके फैमिली मेम्बर बनकर आने वाले हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular