Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTv Serialबिग बाॅस 13: रूठे सिद्धार्थ को मनाने शहनाज ने किए लाख जतन,...

बिग बाॅस 13: रूठे सिद्धार्थ को मनाने शहनाज ने किए लाख जतन, आखिर क्यों नहीं मान रहे सिद्धार्थ!

Big Boss 13- Shahnaz did millions to celebrate Siddhartha, why not Siddharth : Big Boss 13 के घर में एक बार फिर से सिद्धार्थ एवं शहनाज के बीच रोमेंटिक सीन देखने को मिला हैं। बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। तो वहीं शहनाज उनकी नाराजगी दूर करने एवं रूठे सिद्धार्थ को मनाने लाख जतन करती हैं फिर भी सिद्धार्थ शुक्ला है कि मानने को तैयार नहीं हैं। 
बिग बाॅस 13: रूठे सिद्धार्थ को मनाने शहनाज ने किए लाख जतन, आखिर क्यों नहीं मान रहे सिद्धार्थ!

आज रात प्रसारित होने वाले बिग बाॅस शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। क्योंकि इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज गिल रूठे सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश करती हैं। प्रोमो वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ से कहती है कि तू मेरे से बात करेगा कि नहीं। तब सिद्धार्थ कहते हैं बस हो गया। आगे सना कहती है कि तमाशा मत दिखा बिग बाॅस के हाउस में। फिर वह रोने लगती हैं। 
आगे सना सिद्धार्थ को तरह-तरह से प्रसन्न करने एवं मनाने की कोशिश करती हैं, लेकिन सिद्धार्थ मानने को तैयार नहीं हैं। तब विकास गुप्ता सिद्धार्थ को कहते है कि जब इतना वह मना रही है तो मान क्यों नहीं जाते हो। तब सिद्धार्थ कहते है कि बहुत हो गया। यह मुझे बार-बार हर्ट करती हैं। मैं इसे बच्ची समझता हूं और हर बार से माफ कर देता हूं। लेकिन अब बहुत ज्यादा हो गया हैं। फिर विकास गुप्ता शहनाज को समझाते हैं कि यार तुझे जो इंसान इतना प्यार करता हैं तू उसका ही दिल तोड़ती हैं। 
बिग बाॅस 13: रूठे सिद्धार्थ को मनाने शहनाज ने किए लाख जतन, आखिर क्यों नहीं मान रहे सिद्धार्थ!

बताओ यह गलत हैं न। तब सना कहती है कि यार मैं कितना मनाउ उसको। उसको बोलो प्लीज वह मेरे से बात करें। तब विकास गुप्ता कहते है कि तू अपनी हरकतें बंद कर दें। आगे सना कहती है कि कभी किसी के लिए इतना नहीं किया। तब विकास समझाते हैं कि वह भी तुझे बहुत लाइक करता है। तेरे से प्यार करता हैं। सिद्धार्थ इतना कभी किसी के बारे में नहीं सोचता जितना तेरे बारे में सोचता हैं। तू उसको इतना इफेक्ट करती हैं। वह तुझे कितना प्यार करता है। 
आगे विकास कहते है कि इतना अच्छा दोस्त छोड़कर तू हर जगह क्यों जाती हैं। आगे सना कहती है कि इतना क्या हो गया यार मैं दुनिया में सबको माफ कर देती हूं। मेरे को लोग माफ नहीं करते हैं। आगे सना फिर सिद्धार्थ के पास जाती है और उन्हें मनाने की कोशिश करती हैं। लेकिन सिद्धार्थ कहते है कि मेरा मन नहीं कर रहा तेरे से बात करने को। तू मुझे परेशान मत कर। मेरे को मत मना मैं नहीं मानूंगा। तू जा सबसे बात कर। 

— COLORS (@ColorsTV) December 18, 2019

आखिर सिद्धार्थ सना से क्यों इतना नाराज हैं और वह क्यों शहनाज से बात नहीं कर रहे हैं। तो वहीं जानकारों की माने तो शहनाज हर समय पार्टी बदलती रहती हैं। वह एक तरफ नहीं रहती हैं। समय-समय पर अपनी गेम बदलती रहती हैं। लिहाजा सिद्धार्थ शायद इसी बात को लेकर शहनाज से खफा हो गए हैं। वेल आज रात रूठे सिद्धार्थ को शहनाज मनाने के लिए क्या-क्या करती है यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा।
बिग बाॅस से जुड़ी ऐसी ही खबरों के लिए हमें फालो जरूर करें। साथ ही कमेंट कर बताएं कि आपको क्या लगता है आखिर किस बात को लेकर सिद्धार्थ शहनाज से नाराज चल रहे हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular