Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedबिग बाॅस 13 के घर में अब होगा महासंग्राम, ये दो प्रतिभागी...

बिग बाॅस 13 के घर में अब होगा महासंग्राम, ये दो प्रतिभागी घर वालों की लगाएंगे वाॅट

Big Boss 13’s house will now have a Mahasangram : बिग बाॅस 13 के घर में अब शुरू होगा महासंग्राम। क्योंकि दो प्रतिभागियों ने इसके लिए अब पूरी तरह से कमर कस लिए हैं और वह अब घर वालों की वाॅट लगाने वाले हैं। आपको बताते चले कि आज रात प्रसारित होने वाले बिग बाॅस एपिएसोड का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया में जारी किया गया हैं।
बिग बाॅस 13 के घर में अब होगा महासंग्राम, ये दो प्रतिभागी घर वालों की लगाएंगे वाॅट

 जिसमें बिग बाॅस घर के सदस्यों को एक टाॅस्क देते हैं। टाॅस्क में घर के सभी सदस्यों का दो लोगों का नाम लेना है जिन्हें वह सुरक्षित करना चाहते हैं। जिसमें शेफाली हिमांशी का नाम लेती हैं, सिद्धार्थ अपने दोस्त आसिम का नाम लेते हैं, आरती शेफाली का नाम लेती हैं, रश्मि देवोलीना का नाम लेना चाहती हैं। 

— The Khabri (@TheKhbri) November 18, 2019

शहनाज पारस को सेफ करना चाहती है जबकि महिरा विशाल को सुरक्षित करना चाहती है। टाॅस्क समाप्त होते ही रश्मि देसाई पारस एवं महिरा पर भड़क जाती हैं। रश्मि कहती है कि उन दोनों ने न ही मेरा नाम लिया और न ही देवोलीना का। जिस पर पारस उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं। पारस कहते है कि अभी गेम लम्बा हैं, यह नार्मल नाॅमिनेशन हैं। तो रश्मि कहती है पिछली बार इसी चक्कर में हम बाहर हो गए थे।
 इसी तरह रश्मि माहिरा से कहती है कि तुझे देवोलीना का ख्याल नहीं आया। वो विशाल को एक हफ्ते आए हुए और तुमने उसे सेफ कर दिया। आगे रश्मि कहती है धन्यवाद स्टार्टिंग द गेम। इससे अब साफ हो गया है कि घर में देवोलीना एवं रश्मि मिलकर एक गेम खेलने वाली हैं और जिस तरह घर के सदस्यों ने रश्मि को नजर अंदाज किया है उससे कहीं न कहीं रश्मि बदला जरूर लेगी। बहरहाल अब आगे क्या होता है देखते रहिए बिग बाॅस 13। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular