Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeTv Serialबिग बाॅस 13: इस दिन हो सकती है सिद्धार्थ की शो में...

बिग बाॅस 13: इस दिन हो सकती है सिद्धार्थ की शो में वापसी!

Big Boss 13: Siddharth may return to the show on this day : जैसा कि आप सभी जानते हैं इस समय सिद्धार्थ शुक्ला टायफाइड बीमारी से पीड़ित चल रहे हैं। बिग बाॅस द्वारा 9 दिसम्बर को मेन घर से सीक्रेट रूम में शिफ्ट किया था। जहां पारस भी सर्जरी के कारण स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे। ये दोनों प्रतिभागी सीक्रेट रूम से घर का गेम वाॅच कर रहे थे।
बिग बाॅस 13: इस दिन हो सकती है सिद्धार्थ की शो में वापसी!
 इसके बाद बिग बाॅस ने इन दोनों को पावर दी। जिसके बाद पारस एवं सिद्धार्थ ने घर वालों को अपनी उंगलियों पर जमकर नचाया। पारस का स्वास्थ्य ठीक होते ही वह वापस घर में आ चुके हैं। घर में आते ही उन्होंने कई सारे खुलासे किए। तो वहीं बिग बाॅस द्वारा डाॅक्टरों की सलाह पर सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल में ट्रीटमेंट के लिए भर्ती करा दिया गया हैं। 
सिद्धार्थ जब से सीक्रेट रूम में पहुंचे थे तो उनके फैंस पहले से ही काफी परेशान थे। लेकिन जैसे ही उनकी तबियत और बिगड़ने की जानकारी मिली तो फैंस खासा परेशान दिखे। यहां तक की फैस सोशल मीडिया में गेटवेलसूनसिद्धार्थ लिखकर पोस्ट कर रहे हैं।
 सिद्धार्थ के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ उनके चाहने वाले भगवान से कर रहे हैं। सिद्धार्थ के फैंस उन्हें बिग बाॅस के घर जल्द से जल्द देखने के लिए पूरी तरह से बेताब हैं। ऐसे में अब सिद्धार्थ के फैंस के लिए राहत भरी खबर निकलकर सामने आ रही हैं। अमर उजाला वेबसाइट में चल रही खबर की माने तो सिद्धार्थ की स्वास्थ्य में सुधार हो रहा हैं। डाॅक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी हैं। 
Siddhart_shukla
वैसे भी घर का पूरा माहौल तनावपूर्ण रहता हैं। इस हालत में घर में प्रवेश लेना उनके लिए हानिकारक हैं। जैसे ही सिद्धार्थ की तबियत ठीक होती है वह इस घर में प्रवेश लेंगे। तो वहीं सूत्रों की माने तो सिद्धार्थ इस हफ्ते वीकेंड के वाॅर में बिग बाॅस के घर में इंट्री ले सकते हैं। 
दोस्तों आप सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बाॅस के घर में देखने के लिए कितना एक्साइटेड हैं शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमें फालो करना बिल्कुल न भूलें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular