Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTvSerialबिग बाॅस 13: आसिम एवं विशाल पर भड़के पारस, बोले तुम दोनों...

बिग बाॅस 13: आसिम एवं विशाल पर भड़के पारस, बोले तुम दोनों को फाड़ के शो जीत कर जाउंगा

BigBoss13 : शो अब 18वें हफ्ते में पहुंच चुका हैं। इसके बाद शो के दो और वीक बचेंगे। कुल मिलाकर अब शो 3 वीक और बचा हैं। ऐसे में सबकी नजर अब शो का विनर बनने को लेकर हैं। बिग बाॅस के घर में शो का विनर कौन होगा इसकी चर्चा शो में दिखने लगी हैं।
बिग बाॅस 13: आसिम एवं विशाल पर भड़के पारस, बोले तुम दोनों को फाड़ के शो जीत कर जाउंगा
 बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में नाॅमिनेशन के लिए आसिम, रश्मि एवं विशाल पारस छाबरा व माहिरा शर्मा का नाम लेते हैं। इस दौरान उनका मजाक भी उड़ाते हैं। जिस पर पारस छाबरा उन पर भड़क जाते हैं। इसी बात पर आसिम एवं पारस की जोरदार बहस भी होती हैं। पारस कहते है कि तुम लोग जो प्लानिंग कर रहे हो वह सब नल्ली प्लानिंग हैं। अब मैं दिखाता हूं मैं क्या हूं। 
तुम लोग मेरे सामने कुछ नहीं हो। पता नहीं लोग कैसे लोगों को पसंद करते हैं। जो किसी का नहीं हो सकता हैं लोग उसे ही सपोर्ट करते हैं। तूं हमेशा गंदी गेम खेला हैं। पहले फुटेज के लिए सिद्धार्थ से दोस्ती की फिर जब उसके साथ दुश्मनी। तूं किसी का नहीं हो सकता हैं।  मैं तुम दोनों को फाड़ कर रख दूंगा और यह शो जीत कर जाउंगा। 
Next Episode Preview

👇🏽👇🏽👇🏽👇🏽👇🏽https://t.co/72TeOTkx6W

— The Khabri (@TheKhbri) January 26, 2020

इसी तरह शो रश्मि देसाई भी आरती सिंह से शो जीतकर ही जाने की बात कहती नजर आई। आपको बताते चले कि शो अब 3 वीक और बचा हैं। घर में कुल 8 खिलाड़ी हैं। अंतिम वीक में कुल 5 खिलाड़ी ही रहेंगे। ऐसे में तीन खिलाड़ी जो बचे हैं उन्हें दो वीक में घर से एविक्ट किया जाएगा। अब यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि आगे कौन सा सदस्य घर से एविक्ट होगा।
वैसे आपके हिसाब से कौन अगला प्रतिभागी घर से एविक्ट होगा शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमें फालो जरूर करें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular