Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeTv Serialबिग बाॅस 13ः सिद्धार्थ शुक्ला की याद में रो रही शहनाज गिल,...

बिग बाॅस 13ः सिद्धार्थ शुक्ला की याद में रो रही शहनाज गिल, बिग बाॅस को कहा चीटर

Big Boss 13: Shahnaz Gill weeping in memory of Siddharth Shukla, said cheater to Big Boss : बिग बाॅस 13 के घर से सिद्धार्थ शुक्ला को जब से बिग बाॅस द्वारा बाहर का रास्ता दिखाया गया है तब से शहनाज गिल अपने आपको अकेली महसूस कर रही हैं। कलर्स टीवी के ट्वीटर हैंडिल से जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में शहनाज कहती है कि सिद्धार्थ मेरा अच्छा दोस्त था वह टूट गया।

 अब मेरा कोई अच्छा दोस्त यहां नहीं बनेगा। इसके बाद वह रोती हुई नजर आती हैं। जिसके बाद शहनाज को बिग बाॅस कंफेशन रूम में बुलाते हैं। जहां उनसे पूछते हैं कि अचानक आप क्या हो गया है शहनाज। आप मुरझा सी गई हैं। आगे वह कहती हैं कि मुझ प्रोब्लेम हो रही हैं यहां। 

— COLORS (@ColorsTV) November 6, 2019

नहीं रहना मुझे यहां। सिद्धार्थ मेरा फ्रेंड हैं, लेकिन मुझे उसने धोखा दिया है। मुझे बहुत गंदा फील हो रहा हैं, मुझे उससे बात करनी हैं। जिस पर बिग बाॅस कहते हैं कि सिद्धार्थ तो था आपके साथ हमेशा था। आप कभी भी अपसेट हुई वह हमेशा आपके साथ रहा। तब शहनाज कहती हैं लेकिन अब नहीं हैं। मैं इगनोर भी नहीं कर पा रही हूं। इतना गलत फील हो रहा हैं। मुझे प्रोब्लेम हो रही है बहुत ज्यादा। 
Task ke josh mein aggressive hue @sidharth_shukla ko #BiggBoss ne di kadi sazaa!
Dekhiye aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot.@Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/FgEopraK31

— COLORS (@ColorsTV) November 5, 2019

आपको बताते चले कि सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज गिल की पिछले कुछ दिनों से काफी बन रही थी। जिसके चलते सिद्धार्थ शुक्ला भी खुश नजर आते थे।
 हाल ही में बिग बाॅस के घर में शहनाज की दुश्मन हिमांशी खुराना की एंट्री हुई जिससे शहनाज दुखी हो गई थी और वह आरती एवं सिद्धार्थ शुक्ला से भी दूर-दूर रहने लगी थी और सिद्धार्थ शुक्ला को बात करना भी कम कर दिया। शहनाज को इन सबके एंट्री होते ही यह लग रहा था कि कहीं उनका दोस्त उनसे दूर न हो जाएं। लिहाजा हुआ भी कुछ ऐसा। आपको बताते चले कि हाल ही में प्रतिभागियों को ट्रांसपोर्ट टाॅस्क दिया गया था। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला की महिरा एवं पारस से कुछ छीना-झपटी हो गई थी। 

जिसके चलते सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर करने की बात बिग बाॅस द्वारा कही गई थी। लेकिन आ रही खबरों की माने तो सिद्धार्थ न तो बेघर हुए हैं और न ही सीक्रेट रूम में गए हैं। बल्कि बिग बाॅस ने उन्हें दो हफ्ते के लिए खुद नाॅमिनेट किया है। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular