Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeTv Serialबिग बाॅस पर भड़की रश्मि देसाई, लगाया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने...

बिग बाॅस पर भड़की रश्मि देसाई, लगाया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने का आरोप

Big Boss flashes Rashmi Desai, accused of supporting Siddharth Shukla : बिग बाॅस के घर में इस समय काफी कुछ देखने को मिल रहा हैं। एक तरफ जहां पारस छाबरा के घर से बेघर होने की खबरे खूब वायरल हो रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के बेघर होने की खबर से सोशल मीडिया में #Iamwithsidshukla ट्रेंड कर रहा हैं। सिद्धार्थ के सपोर्ट में अब तक दो मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं। बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बाॅस द्वारा विशेष पाॅवर दिया गया था। 
बिग बाॅस पर भड़की रश्मि देसाई, लगाया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने का आरोप
इस पावर का उपयोग करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर होने वाले लोगों को नाॅमिनेट करना था। जिस पर पारस शुक्ला ने रश्मि देसाई, आसिम रियाज, पारस छाबरा, हिमांशी खुराना एवं आरती सिंह को नाॅमिनेट किया था। उनके इस विशेषाधिकार को लेकर रश्मि देसाई बिग बाॅस पर भड़क उठी और सिद्धार्थ शुक्ला को ज्यादा सपोर्ट करने का आरोप लगाया डाला। 
रश्मि ने कहा कि हर बार की तरह हर कोई गलत नहीं हो सकता हैं। लिहाजा सिद्धार्थ शुक्ला मनमानी कर रहे हैं और बिग बाॅस द्वारा उन्हें पूरी तरह से सपोर्ट किया जा रहा है। पास ही बैठे अरहान एवं शेफाली इसे पाॅजिटिव बताती है और कहती है कि बिग बाॅस चाहते है कि कैप्टेंसी को हर कोई सीरियलसी ले। जिसके बाद रश्मि कहती है कि अब तो हर हाल में कैप्टन बनाना पड़ेगा। 
बिग बाॅस पर भड़की रश्मि देसाई, लगाया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने का आरोप
रश्मि के इस बयान से उन्हें सोशल मीडिया में भी काफी सपोर्ट मिला और रश्मि के फैंस को भी यह लगा कि सिद्धार्थ को कुछ ज्यादा ही सपोर्ट मिल रहा हैं। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ इस समय बीमारी से पीड़ित हैं और वह कुछ दिनों से शो से बाहर रह सकते हैं। ऐसे में जब शो में सिद्धार्थ नहीं होंगे तो लोग किसे टारगेट करेंगे यह देखना काफी दिलचस्प होगा। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular