Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeTv Serialबिग बाॅस के घर में पहली बार फूट-फूटकर रोये सिद्धार्थ शुक्ला, फैंस...

बिग बाॅस के घर में पहली बार फूट-फूटकर रोये सिद्धार्थ शुक्ला, फैंस ने किया सर्पोट

Siddharth-Shukla-wept-bitterly-for-the-first time-in-Big-Boss-house : बिग बाॅस सीजन 13 सबसे ज्यादा धमाकेदार सीजनों में से रहा हैं। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा डेली इस शो में कुछ नया देखने को मिल रहा है। आज रात प्रसारित होने वाले शो में घर का सबसे मजबूत प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला टूटकर बिखरते व फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दिए। सिद्धार्थ शुक्ला की इमोसलनी हालत की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुई। फैंस उनकी सपोर्ट में उतर आए। देखते ही देखते सोशल मीडिया में स्टेस्ट्रांग सिद्धार्थ ट्रेंड करने लगा। 

क्या है मामला

दरअसल बिग बाॅस द्वारा एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया। वीडियो में घर के सदस्यों को बिग बाॅस द्वारा एक टाॅस्क दिया गया हैं। टाॅस्क को पूरा करने के लिए दो टीमें बनाई गई हैं। टाॅस्क में कुछ बैग आलमारी में रखा गया है। जिसे घर के सदस्य को सबसे पहले उठाना है। इस टाॅस्क के लिए दो टीमें बनाई गई हैं। टाॅस्क को पूरा करने के लिए एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला एवं पारस बैठकर रणनीति बनाते हुए नजर आए तो दूसरी तरफ से विशाल आदित्य सिंह एवं अरहान खान टाॅस्क को लेकर चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं। अरहान कहते हैं कि हम झपट्टा इसमें मारेंगे और उठाएंगे दूसरे। वेल टाॅस्क बजर बजता हैं और दोनों टीम के सदस्य टूट पड़ते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला एवं आसिम एक ही पास स्थित बैग उठाने का प्रयास करते हैं।
Iss captaincy task mein sanchaalak #ParasChhabra kya khel rahe hain apna alag game?
Watch this tonight at 10:30 PM

Anytime on @justvoot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/4s3hQTwLZE

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 4, 2019

 जिससे आसिम सिद्धार्थ शुक्ला की चपेट में आ जाते हैं। ऐसा होते ही वह पलटकर सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़क उठते हैं। तो भला शुक्ला जी भी पीछे कैसे रह सकते हैं। जवाब में सिद्धार्थ भी आसिम पर भड़कते हैं और वह सीने से एक धक्का आसिम को मार देते हैं। जिस पर आसिम उन चिल्लाते हुए कहते है कि तू बस यही कर सकता हैं और सिद्धार्थ को ढेर सारा भला-बुरा कहते हैं। सिद्धार्थ भी पीछे तो नहीं हटते हैं और आसिम का सामना करते हैं। लेकिन दोनों की बहस बंद होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला इमोशनल हो जाते हैं। वह सिर नीचे करके बैठ जाते और वह रोने लगते हैं। सिद्धार्थ को इमोसनली बैठा देख पारस उनके पास जाते हैं और उनका हौसला बढ़ाते हैं। सिद्धार्थ की इमोशनी तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुई उनके चाहने वाले उनके सपोर्ट में उतर आए। और देखते ही देखते सोशल मीडिया में स्टेस्ट्रांग सिद्धार्थ ट्रेंड करने लगा। 

बीमार हैं सिद्धार्थ

अमरउजाला वेबसाइट की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला की इस समय तबियत भी ठीक नहीं हैं। वह टाईफाइड बीमारी से पीड़ित हैं। इसके बाद भी वह घर में पूरी तरह से सक्रिय हैं। बिग बाॅस द्वारा जितने भी टाॅस्क दिए जाते हैं वह उसमें अच्छी तरह से परफाॅम करते हैं। तभी तो उन्हें घर में सबसे मजबूत प्रतिभागियों में से गिना जाता हैं। बिग बाॅस द्वारा हाल ही में उन्हें घर के सदस्यों को नाॅमिनेट करने के लिए पावर दिया गया हैं। इसी वजह से घर के ज्यादा सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज चल रहे हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सिद्धार्थ जिन लोगों को नाॅमिनेट किया है उनमें रश्मि देसाई, आसिम रियाज, हिमांशी, शेफाली जारीवाला एवं पारस शामिल हैं। 
बहरहाल इस हफ्ते बिग बाॅस से कौन बेघर होगा जानने के लिए देखते रहिए बिग बाॅस साथ ही ऐसे ही रोचक खबरों के लिए हमें सस्क्राबइक जरूर करें और हमें बताए कि आपके हिसाब से इस हफ्ते कौन प्रतिभागी बिग बाॅस से बाहर हो सकता हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular