Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedबिग बाॅस के घर में अरहान ने रश्मि को किया किस, तो...

बिग बाॅस के घर में अरहान ने रश्मि को किया किस, तो सिद्धार्थ ने यह दिया रिएक्शन

In the house of Big Boss, Arhaan kissed Rashmi, then Siddharth gave this reaction : अरहान खान की जब से बिग बाॅस के घर में दोबारा इंट्री हुई है तब से वह रश्मि देसाई के ज्यादा करीब देखे जा रहे हैं। हाल ही में बिग बाॅस द्वारा एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया। जिसमें वह रश्मि देसाई को किस करते हुए नजर आते हैं। दरअसल घर के सदस्यों को बिग बाॅस द्वारा एक नया टाॅस्क दिया जाता है। टाॅस्क में घर के ऐसे दो लोगों के नाम बताने हैं जो कैप्टेंसी के लायक नहीं हैं अथवा उनसे कैप्टेंसी छीनी जाए। 
जिसमें घर के सदस्य कारण बताते हुए ज्यादातर नाम सिद्धार्थ एवं विशाल शुक्ला का लेते हैं। ऐसे में रश्मि भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ले लेती हैं। रश्मि की जुबान से सिद्धार्थ अपना नाम लेते ही हंसने लगते हैं। जिस पर रश्मि उन्हें चुप बैठने के लिए कहती हैं। बात यही नहीं रूकती है सिद्धार्थ और रश्मि की बहस शुरू हो जाती हैं। जिस पर पास ही बैठे अरहान खान बीच में कूद पड़ते हैं।
 अरहान सिद्धार्थ को कहते है कि तू लड़की से ही लड़ेगा। सिद्धार्थ ने भी फटाक से जवाब दे दिया कि तू लड़की की वजह से ही घर में हैं। तब अरहान कहते है कि मैं लड़कियों के साथ ही खेलता हूं और फिर इसी बात पर वह रिश्म को किस कर देते हैं। अरहान द्वारा रश्मि को किस करता देख सिद्धार्थ जोर-जोर से हंसने लगते हैं। 

शादी पर भी हो चुकी है चर्चा

शो में रश्मि देसाई और अरहान की शादी को लेकर भी चर्चा हो चकी है। आरती ने जब रश्मि से शादी को लेकर चर्चा की तो रश्मि कहती है कि वह अभी जहां भी हैं खुश हैं। अभी शादी के लिए समय लगेगा। अभी शादी को लेकर हमने कुछ भी डिसाइड नहीं किया है। फिलहाल मैं अभी घर से बाहर निकलने की सोच रही हैं। इसके बाद क्या करना है वह तो वक्त ही बताएगा। आगे रश्मि अरहान द्वारा लाई रिंग की चर्चा करते हुए कहती है कि यह रिंग अरहान ने जो लाया है वह उसकी बहन ने खुद तैयार की हैं।

बिग बाॅस से जुड़ी ऐसे ही रोचक जानकारी के लिए हमें फालो जरूर करें साथ ही कमेंट कर बताएं कि अरहान और रश्मि का प्यार क्या सच्चा है या फिर महज दिखावा। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular