Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedफिल्मों में आने से पहले नर्सरी स्कूल टीचर थी बालीवुड की यह...

फिल्मों में आने से पहले नर्सरी स्कूल टीचर थी बालीवुड की यह एक्ट्रेस

बालीवुड में कई ऐसी स्टार्स है जो फिल्मों में आने से पहले एक आम इंसान की तरह ही कार्य किया करते थे। जैसे किसी ने होटलों में वेटर की नौकरी की तो किसी ने फिल्मों की टिकट बेची। लेकिन इनकी किस्मत ने एकाएक इनका साथ दिया और इन्हें फिल्मों में ब्रेक मिल गया। 
फिल्मों में आने से पहले नर्सरी स्कूल टीचर थी बालीवुड की यह एक्ट्रेस
फिल्मों में ब्रेक मिलने के बाद कोई स्टार बन गया तो एक-दो फिल्मों में नजर आने के बाद वापस उसी दुनिया में लौट गया। आज ऐसे ही बालीवुड की एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जो कभी स्कूल में नर्सरी की टीचर हुआ करती थी। यह एक्ट्रेस बताती है कि उन्हें बच्चे बहुत प्यारे लगते हैं। लिहाजा वह सुबह-सुबह 7 बजे स्कूल पहुंच जाती थी और उन्हें वह पढ़ाती थी। 
यह एक्ट्रेस कोई नहीं बल्कि कियारा आडवाणी हैं। हाल ही में कियारा ने एक बाॅम्बे टाइम्स से बात करते हुए बताया कि वह एक्टर बनने से पहले अपनी मां स्कूल में टीचर थी। जहां वह बच्चों पूरी तरह से ख्याल रखती थी। उन्हें पढ़ाती थी। कियारा कहती हैं कि मैं पढ़ाने के साथ ही उन बच्चों के डायपर्स तक बदली हूं। वह कहती है कि मुझे बच्चे बहुत प्यारे लगते हैं। 
कियारा का कहना है कि जब वह मां बनेगी उनकी जिंगदी का वह खूबसूरत पल होगा। वैसे आपको बताते चले कि कियारा गुड न्यूज फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह बच्चे के लिए काफी प्रयास करती दिखाई देगी। जब उनकी पेट में बच्चा आ जाता है तो वह काफी खुश दिखाई देती हैं। 
गुड न्यूज फिल्म पूरी तरह से एक न्यू पद्धति के तहत प्रेगनेंसी पर ही आधारित हैं। इस फिल्म में उनके पति के रूप में दलजीत दोसांझ नजर आएंगे। साथ ही अक्षय कुमार, करीना कपूर भी इस फिल्म में लीड रोल में हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular