Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedनिरमा एजेंसी के संचालक का लड़का निकला लुटेरा

निरमा एजेंसी के संचालक का लड़का निकला लुटेरा

रीवा। समान पुलिस ने सायबर सेल के माध्यम से लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें से एक आरोपी निरमा एजेंसी संचालक का लड़का निकला। पुलिस ने आरोपियों से लूट की मोबाइलें जब्त कर ली हैं, जो आरोपी कोचिंग में जाने वाले छात्रों से लूटी थीं। पुलिस कंट्रोल रुम में पत्रकार वार्ता के दौरान एएसपी शिवकुमार वर्मा ने लूट के आरोपी अभिषेक तिवारी पुत्र चुणामन 20 वर्ष निवासी ग्राम तिवनी हाल हरिओम नगर थाना समान एंव चोरहटा थाना अंर्तगत ग्राम बैजनाथ हाल एपीएस कैंपस थाना विवि निवासी नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है। 
rewa-news
पुलिस ने बताया कि एक आरोपी आदित्य मिश्रा निवासी ग्राम उसर थाना सोहागी हाल हरिओम नगर की तलास की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने वारदात के समय प्रयुक्त होंडा साइन बाइक क्रमांक एमपी 17 एमपी 6653 जब्त कर ली। पुलिस ने बताया कि आरोपी अभिषेक का पिता निरमा एजेंसी का संचालक है। आरोपी कोचिंग में जाने वाले छात्रों से लूट की वारदात करते थे। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी 6 जून की सुबह फूलमती मंदिर के पास कोचिंगके लिए जा रहे छात्र अंबिकेश प्रताप सिंह पुत्र नीलम सिंह निवासी नेहरुनगर एंव 7 जून को बरा के समीप रतहरा निवासी विकास पटेल पुत्र राजेश पटेल से मोबाइल लूटी थी। 

मैडम… दो माह से भटक रहे लूट की नहीं दर्ज हुई एफआईआर

पुलिस कंट्रोल रुम में जिस समय पुलिस मोबाइल लुटेरों को लेकर खुलासा कर रही थी। उसी समय लूट का शिकार युवक हनुमान प्रसाद चतुर्वेदी पुत्र रामभिलाष निवासी त्योंथर हाल नेहरुनगर समान थाना प्रभारी के पास पहुंचा। उसने बताया कि मैडम 31 मई को सिरमौर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास मेरा भी मोबाइल लूट लिया गया, जो आज तक नहीं मिला। बताया कि आवेदन लेकर दो माह से भटक रहे आपके थाना में एफआईआर तक दर्ज नहीं हुई। बताया कि 31 मई को वह सिरमौर चौराहे से आटो में बैठकर नये बस स्टैंड की ओर जा रहा था।  पेट्रोल पंप के समीप पीछे से पल्सर बाइक में सवार तीन युवक आये और झपट्टा मारते हुए मोबाइल छीन कर भाग गये।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular