Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedनवविवाहिता के घर में घुसकर बोला अधेड़: मुझे सेक्स दो नहीं तो...

नवविवाहिता के घर में घुसकर बोला अधेड़: मुझे सेक्स दो नहीं तो मैं मर जाउंगा

नईदिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद जुहापुरा क्षेत्र से एक अजीबो-गरीब वाक्या सामने आया है। क्षेत्र के थाने में एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि एक 40 वर्षीय अधेड़ उसके घर में घुस आया और उससे सेक्स की मांग करने लगा। उसके लाख मना करने पर उक्त युवक नहीं माना और थोड़ी ही देर में वह नीचे गिरकर गिड़गिड़ाने लगा कि वह उसके साथ सेक्स करे। उसने कहा कि डाॅक्टरों ने उसे सलाह दी है कि वह अगर किसी महिला के साथ सेक्स नहीं करेगा तो वह मर जाएगा। 
नवविवाहिता के घर में घुसकर बोला अधेड़: मुझे सेक्स दो नहीं तो मैं मर जाउंगा
शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने घरेलू कार्य में व्यस्त थी तभी एक 40 वर्षीय युवक उसके घर में घुस आया और उसकी बांह पकड़कर उससे सेक्स करने के लिए बोलने लगा। महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपी अधेड़ यहीं नहीं रूका थोड़ी देर में वह नीचे गिरकर गिड़गिड़ाने लगा और कहने लगा कि मुझे डाॅक्टरों ने कहा है कि तुम सेक्स करों नहीं तो बीमार पड़ जाओगे और तुम्हारी मृत्यु भी हो सकती है। उस वक्त मैं घर पर अकेली थी और मेरे पति आॅफिस गए हुए थे। युवक द्वारा थोड़ी ही देर में मेरी बांहे पकड़कर मुझे किस करने की भी कोशिश की। साथ ही अधेड़ ने मुझे कहा कि मैं बहुत सुन्दर हूं और वह मेरे साथ सेक्स करें। आरोपी अधेड़ ने कहा कि मैं शादी करना चाहता हूं तुम मेरी किसी महिला से शादी करवा दो। महिला ने बताया कि उसके लाख मना करने पर वह शख्स मानने को तैयार नहीं था। उक्त अधेड़ से मैंने बताया कि मैं शादीशुदा हूं और मेरे पति हैं। साथ ही मैने उसे बताया कि मैं गर्भवती हूं। तब जाकर कहीं उक्त युवक ने मेरा पीछा छोड़ा।

बोला करा दो मेरी शादी

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि 40 वर्षीय अधेड़ दाढ़ी रखे हुए था। और जब मैंने उससे गर्भवती होने की बात बताई तब वह बोला तुम बहुत सुन्दर हो अपनी ही जैसी किसी अन्य महिला से मेरी शादी करवा दो। मैंने उसे समझाया कि तुम्हारी उम्र में और मेरी उम्र में बहुत अंतर है। कुछ ही देर बाद आरोपी उससे फोन नम्बर की मांग करने लगा। इतना सब बर्दाश्त करने के बाद महिला ने बताया कि वह जब गुस्से में आकर डण्डा उठाने लगी तो वह अधेड़ मौके से भाग निकला। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर उक्त युवक की तलाश में जुट गई है। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular