Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedदीवाली पर रानू का एक और गाना हुआ वायरल

दीवाली पर रानू का एक और गाना हुआ वायरल

रानू मण्डल का दीवाली के मौके पर एक और गाना वायरल हो रहा है। यह गाना कोई और नहीं बल्कि शहरूख खान एवं कालोज की फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे का है। गाने के बोल हैं तुझे देखा तो ये जाना सनम प्यार होता है दीवाना सनम। 
आपको बता दे कि रानू ने यह गाना बंगाली टीवी शो काॅमेडी स्टार्स में गाया हैं। वह यहां बतौर मेहमान पहुंची थी। जहां उन्होंने लोगों के बीच अपनी जिंगदी से जुड़े बहुत सारे किस्से सुनाएं। मौजूद लोगों ने इनके किस्से व जीवनी सुन जमकर तालियां बजाई। साथ ही लोगों की रिक्वेस्ट पर रानू अपने मधुर आवाज से फिल्म दिलवाने दुल्हनिया ले जाएंगे के गीत लोगों को सुनाया।
 जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया एकाउंट इंस्ताग्राम पर शेयर किया गया है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। आपको बताते चले कि लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गाना गाकर रातो रात सोशल मीडियो सेशन बनी रानू मण्डल बालीवुड के गलियारों तक पहुंची। जहां उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एण्ड हीर फिल्म से ब्रेक दिया।
 इस फिल्म के लिए रानू मण्डल ने चार गाने गाए हैं। खास बात यह है कि हिमेश की ही फिल्म के लिए रानू ने उदित नारायण, पायल देव के साथ गाना गाया है।

तो वहीं आ रही मीडिया में खबरों की माने तो रानू मण्डल इस समय अपने पश्चिम बंगाल स्थित घर में ही रह रही हैं। उनकी जीवनी पर एक बायोपिक फिल्म बन रही हैं जिस पर वह काम कर रही। यह फिल्म पत्रकार से निर्देशक बने ऋषिकेश मण्डल बना रहे हैं। फिल्म में लीड रोल के लिए बंगाली एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रबर्ती से बात की गई थी। जिस पर उन्होंने कहानी पढ़ने के बाद ही यह फिल्म करने के लिए बात मीडिया से शेयर की थी। हालांकि रानू मण्डल की फिल्म पर काम कब तक शुरू होगा यह फिल्म कब देखने को मिलेगी इसके लिए अभी इंतजार करना होगा। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular