Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedदिग्विजय ने पूछा पीएम मोदी के 15 लाख आए किसी के खाते...

दिग्विजय ने पूछा पीएम मोदी के 15 लाख आए किसी के खाते में, तो सुनिए एक लड़के का जवाब

भोपाल। लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी दिविग्जय सिंह को चुनावी सभा में एक युवक के जवाब के चलते असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। वाक्या कुछ यूं हुआ कि सभा को सम्बोधित करते हुए मौजूद लोगों से मप्र के पूर्व मंत्री दिविग्जय सिंह ने पूछा कि पीएम मोदी ने जो लोगों से वादा किया था कि हर किसी के बैंक खाते में चुनाव से पहले आएंगे 15 लाख रूपए। तो किसी के खाते में आया क्या। 
Digvijay_singh
सभा में मौजूद एक लड़के ने हाथ उठाते हुए कहा कि हां मेरे खाते में आए हैं 15 लाख रूपए। जिस पर उस लड़के को बकायदा मंच पर बुलाया गया और उसे माइक देकर बोला गया कि बताओ आपके खाते में कैसे आए ये पैसे। जवाब में युवक ने बताया कि जब सर्जिकल स्टाइक की गई तब मेरे खाते में आए 15 लाख रूपए। युवक का जवाब सुनकर मौजूद सभी कांग्रेसी असहजता महसूस करने लगे और उस लड़के को मंच से उतार दिया। 

माहौल बिगड़ना चाहती है भाजपा

सभा को सम्बोधित करते हुए भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा देश का माहौल बिगड़ना चाहती है। श्री सिंह ने कहा कि हमारी सरकार कभी भी गरीबों से बिल वसूली नहीं की न ही बिजली का केस किसी पर लगवाया, लेकिन भाजपा सरकार ने किसानों पर बिजली के नाम पर झूठा मुकदमा लगाकर उनसे मनमाने दाम वसूलने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश के किसानों का कर्ज माफ, बेरोजगारी भत्ता 6000 रूपए महीना देगी। साथ ही हम शिक्षा व स्वास्थ्य को लेकर भी आगे और अच्छा कार्य करेंगे। किसानों को उनकी फसल का सही मूल्य देंगे।
सभा में बड़ी संख्या में किसान, आमजन व कांग्रेसी कार्यकर्ता, नेता पूर्व सांसद सुरेन्द्र सिंह ठाकुर, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरूण श्रीवास्तव, नारायण सिंह गौड़, लखन मीणा सहित कई अन्य दिग्गज कांग्रेसी मौजूद रहे। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular