Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTदमदार डायलाॅग व रियल स्टोरी पर आधारित ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर...

दमदार डायलाॅग व रियल स्टोरी पर आधारित ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का टीजर रिलीज, 12 july को देख सकेंगे फिल्म

कृषि, कोई मिल गया जैसी सुपर हिट फिल्में देने के बाद ऋषिक रोशन (hrithik roshan) लगभग दो साल बाद एक फिर फिल्म सुपर 30 (Super 30) लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म के मैथमैटीशियन आनंद कुमार (Anand Kumar) के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में दमदार डायलाग के साथ ही 30 बच्चों को उनकी प्रतिभा के हिसाब से सही स्थान तक पहुंचाना दिखाया गया है।

super 30

बालीवुड स्टार ऋतिक रोशन लगभग दो साल बाद एक बार फिर बिहार के मैथमेटीशियन के जीवन पर आधारित फिल्म सुपर 30 लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में वह एक कोचिंग टीचर के रूप में नजर आने वाले है। जिसमें वह गरीब व कमजोर वर्ग के बच्चों के लिए वे संघर्ष करते दिखाई देंगे। यह फिल्म आनंद कुमार के जीवन पर आधारित एक रियल स्टोरी हैं।
Anand_kumar_See_Super_30_Movies_All_Faimly
 इस फिल्म में आनंद कुमार द्वारा किए गए संघर्ष को दिखाया गया है। फिल्म में ऋतिक द्वारा दमदायर डायलोग लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बात करें ट्रेलर की तो 2.37 मिनट के इस ट्रेलर के शुरूआती में इंडिया को थर्ड चीप लेवल की कंट्री बताया जाता हैं। लेकिन बाद में गूगली, वोडाफोन जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियों में काम करने वाला इंडियन को ही बताया जाता है। ट्रेलर में डायलाग “अरे आज राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा राजा वही बनेगा जो हकदार होगा” लोगों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है। बताते कि इस लगभग ढाई मिनट के ट्रेलर को अब लगभग साढ़े 5 लाख मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है। फिल्म में का निर्देशन विकास बहल द्वारा किया गया है। जबकि फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर, पंजक त्रिपाठी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। 
सुपर 30 फिल्म बिहार पटना के रहने वाले आनंद कुमार के जीवन पर आधारित हैं। इस फिल्म में उनके संघर्ष को दिखाया गया है। आनंद कुमार ने इस फिल्म को अपनी फैमिली के साथ देखी और उसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने ट्वीटर एकाउण्ट में शेयर की। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आनंद कहते हैं कि मुझे अपने संघर्ष के वो पल याद आ गए। ट्रेलर देखने के दौरान ऐसा लग रहा था कि फिल्म में ऋतिक नहीं बल्कि सचमुच मैं ही हूं। अत्याचारियों से मुकाबला करते हुए भी कठिन परिस्थितियों में विद्यार्थियों को पढ़ाना आदि। उन्होंने फिल्म के सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट किया।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular