Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedतेरे नाम 2 में इस सुपरस्टार को लिया जाए तो टूट सकते...

तेरे नाम 2 में इस सुपरस्टार को लिया जाए तो टूट सकते है बालीवुड के कई रिकार्ड

If you take this superstar in Tere Naam 2, many Bollywood records can be broken : सलमान खान स्टारर फिल्म तेरे नाम साल 2003 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म में सलमान खान के लुक की युवाओं ने जमकर काॅपी की थी। तेरे नाम फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हुए थे। फिल्म तेरे नाम से भूमिका चावाला ने बालीवुड में डेब्यू किया था। 
तेरे नाम 2 में इस सुपरस्टार को लिया जाए तो टूट सकते है बालीवुड के कई रिकार्ड
इस फिल्म के निर्देशक सतीश कौशिक जी थे। फिल्म के कहानीकार साउथ के डायरेक्टर बाला थे। फिल्म तेरे नाम साल 1999 में आई साउथा की मूवी सेतु की रिमेक थी। बताया जाता है कि तेरे नाम फिल्म की कहानी बाला के ही एक दोस्त पर आधारित थी। जो एक लड़की के प्यार करता था और बाद में उसकी दिमागी हालत खराब होने के कारण उसे मेंटल हाॅस्पिटल में भर्ती कराया जाता है। 
फिल्म तेरे नाम में सलमान की जगह डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा पहले संजय कपूर को लेना चाहते थे। इसके पीछे की वजह यह थी कि हाल ही में संजय कपूर की फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे रिलीज हुई थी। जिसमें संजय कपूर की एक्टिंग उन्हें खूब पसंद आई थी। 
तेरे नाम 2 में इस सुपरस्टार को लिया जाए तो टूट सकते है बालीवुड के कई रिकार्ड
फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए उन्होंने ई निवास को एप्रोच किया कि वह इस फिल्म का डायरेक्शन करें, लेकिन ई निवास दूसरे फिल्मों में बिजी होने के कारण डायरेक्शन करने से मना कर दिया। इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने कहानीकार बाला को इसका डायरेक्शन करने के लिए कहा। 
लेकिन उन्हें हिन्दी ठीक से नहीं आती थी लिहाजा उन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट करने से मना कर दिया। बाद में सुनील मनचंदा ने रामगोपाल वर्मा से फिल्म के राइट्स खरीद लिए और फिर सलमान खान के साथ इस फिल्म को बनाया। खबर तो यह भी हैं कि इस फिल्म के लिए अजय देवगन को भी लेने की बात सामने आई थी, लेकिन सतीश कौशिक ने फिर सलमान के साथ ही फिल्म बनाई। 
बताते चले कि फिल्म तेरे नाम2 बनने को लेकर भी कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं। ऐसे अगर तेरे नाम 2 में सलमान की जगह अजय देवगन कास्ट किया जाए तो यह फिल्म बाॅक्स आॅफिस के कई रिकार्ड तोड़ सकती हैं। इसके पीछे का प्रमुख कारण यह है कि अजय देवगन एक्शन के मास्टर हैं और उन पर सीरियस रोल बहुत जमता है। सलमान खान खुद भी अजय देवगन की सीरियस रोल को लेकर कई बार तारीफ कर चुके हैं। 
दोस्तों तेरे नाम 2 आपके हिसाब से कौन सा एक्टर ज्यादा अच्छा जमेगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular