Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedतेरी मेरी कहानी गाना गाकर फिर सुर्खियों में छाई रानू मण्डल

तेरी मेरी कहानी गाना गाकर फिर सुर्खियों में छाई रानू मण्डल

Ranu mandal was singing and singing your story again : रानू मण्डल एक बार फिर तेरी मेरी कहानी गाना गाकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस बार यह गाना रानू ने कानुपर स्थित एक एफएम स्टूडियों पर गाया हैं। जिसका एक शार्ट क्पिल सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। जिसमें एफएम की होस्ट उनका स्वागत करती हैं। 
साथ ही कहती है कि इस समय आपका गाना तेरी मेरी कहानी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा हैं लिहाजा आप हमारे स्टूडियो में एक बार वह गाना गाकर सुनाइए जो अपने हिमेश के साथ गाया हैं। तब रानू मण्डल तेरी मेरी गाने को गाती हैं। उस गाने की एक शार्ट क्पिल इंस्तग्राम एकाउण्ट पर वायरल हो रही हैं। 
आपको बताते चले कि रानू मण्डल इस समय अपनी एक्टिविटी को लेकर आए दिन मीडिया की सुर्खिया बनी रहती हैं। बीते कुछ दिनों पहले रानू मण्डल एक फैंस से बद्तमीजी को लेकर मीडिया की सुखिर्या बनी थी। जिसके कारण फैंस उन्हें काफी ट्रोल किया था। इसी तरह हाल ही में रानू मण्डल अपने मेकअप को लेकर सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हुई हैं। उनके मेकअप को देखकर लोगों ने उनके तरह-तरह के मीम्स बनाए और सोशल मीडिया में वायरल किए। 
तो वहीं अब रानू एक बार फिर से अपने गाने को लेकर सुर्खियों में हैं। बताते चले कि एक प्यार का नगमा गाना गाकर कुछ महीने पहले रानू मण्डल रातों रात सोशल मीडिया सेशन बनी थी। जिसके बाद उन्हें एक रियालिटी शो में परफार्म करते देखा गया। शो में मौजूद जज हिमेश ने उनकी आवाज सुनकर उनसे अपनी फिल्म के लिए लगातार 4 गाने गवाए थे। तेरी मेरी कहानी गाना को हिमेश द्वारा हाल ही में रिलीज किया गया हैं। इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। 
आपको बताते चले कि जब से यह गाना रिलीज हुआ है तब से कुछ न्यूज चैनलों द्वारा रानू मण्डल को हिमेश द्वारा ठगना बताया जा रहा हैं। इसके पीछे का कारण तेरी मेरी कहानी गाना हैं। न्यूज वेबसाइटों में चली खबर की माने तो हिमेश ने रानू मण्डल को ठगा हैं। 
हिमेश रानू के माध्यम से अपने अपनी पाॅपुलरटी बढ़ाई हैं। न्यूज वेबसाइटों में यह भी लिखा है कि गाने में रानू मण्डल से सिर्फ एक ही लाइन गवाई गई हैं। इसके अलावा हिमेश ने पूरा गाना गाया है और रानू की आवाज कम ही हैं। इससे यह प्रतीत होता है कि हिमेश ने रानू मण्डल का उपयोग करके अपनी फिल्मों का प्रमोशन किया है। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular