Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedतीन ग्रहों का वृश्चिक राशि के साथ हुआ मिलन, जानिए किसे होगा...

तीन ग्रहों का वृश्चिक राशि के साथ हुआ मिलन, जानिए किसे होगा लाभ, किसे हानि

Rashifal : कई वर्षो बाद तीन ग्रह बुध, बृहस्पति एवं शुक्र का मिलन वृश्चिक राशि के साथ हो रहा हैं। ऐसा होने से इस राशि के जातकों को कई प्रकार के शुभ संकेत मिल सकते हैं और उनके जीवन में कई बड़े बदलाव भी देखने को मिलेंगे। आपको बताते चले कि इस मिलन से जिन राशि के जिन स्वामियों की युति अशुभ भावों में है उनके लिए यह मिलन थोड़ा कष्टकारक साबित हो सकता हैं। 
लेकिन जिन राशियों के स्वामियों पर इसकी युति शुभ भावों में पड़ेगी तो उनके लिए यह काफी शुभ एवं फलदायी साबित होने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं इन ग्रहों के मिलन से किन राशियों को लाभ होगा और किनको हानि एवं कष्ट का सामना करना पड़ेगा।

मेष, कर्क, सिंह, वृष राशि- इस राशि के जातकों के लिए यह मिलन शुभ फल देने वाला हैं। इस मिलन से जहां इन राशि के जातकों को धन लाभ होगा। किसी भी मांगलिक कार्यो में भाग लेने के योग बन रहे हैं। रूका हुआ धन मिलेगा, पदोन्नति एवं नौकरी के योग बन रहे हैं।
मिथुन – इस राशि के जातकों के लिए यह मिलन थोड़ कष्टकारी साबित हो सकता है। स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा, शत्रु का भय सता सकता है। व्यय अधिक होगा एवं मांगलिक कार्यो में भाग लेंगे।

वृश्चिक, कन्या, तुला, मीन, मकर – इन राशि के जातकों के लिए ग्रहों का यह मिलन वरदान साबित होगा। विवाह संबंधी बात बनेगी, घर में किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है। नौकरी में लाभ एवं पदोन्नति के योग हैं। स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा।
धनु- इस राशि के जातक के लिए यह मिलन खर्च लेकर आया है। मांगलिक कार्य एवं यात्रा पर व्यय के योग बन रहे हैं। कोर्ट के का समय पर निपटा लें। महत्वपूर्ण कार्यो में विलंग हो सकता है।

कुंभ राशि- इस राशि के लिए यह मिलन किसी वरदान से कम नहीं हैं। रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। भाग्य पूर्ण साथ देगा। उच्च अधिकारियों का साथ मिलेगा, वाहन एवं मकान क्रय करने के अच्छे योग बन रहे हैं।
ऐसे ही रोचक जानकारी के लिए हमारे चैनल को फालों करें साथ ही हमें कमेंट कर बताएं यह जानकारी आपको कैसी लगी। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular