Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedडीजे संचालक से 18 हजार रुपये की लूट

डीजे संचालक से 18 हजार रुपये की लूट

 रीवा। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र ग्राम तिलखन में लूट की वारदात हुई। आश्चर्य की बात यह है कि लूट की वारदात हुए चौबिस घंटे गुजर गये। लूट का शिकार हुआ युवक एसजीएमएच में उपचार करवा रहा है। उसके बावजूद भी थाना प्रभारी बैकुंठपुर लूट की घटना से अनजान बने हुए है।
 इस संबंध में जब जानकारी चाही गई तो वह मौसम की जानकारी देते हैं। घटना सोमवार के दरम्यानी रात थाना क्षेत्र के ग्राम तिलखन और बरौं के बीच की है। लूट का शिकार गढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम देवास स्थित कान्हा डीजे संचालक कैलाश पटेल पुत्र रामायण पटेल 24 हुआ। घायल डीजे संचालक कैलाश ने बताया कि बाइक सवार आधा दर्जन अज्ञात लोगों ने उसके साथ मारपीट कर लूट को अंजाम दिया। घटना के संबंध में बताया कि ग्राम माला से बरौं के लिए जाने वाली बारात में उसका डीजे शामिल था। द्वाराचार बाद पार्टी से पैसे लेकर अपने कर्मचारी संग वापस देवास की ओर लौट रहा था। तिलखन और बरौं के बीच दो बाइक में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उसकी गाड़ी को रोक लिया। कर्मचारी संग उसे गाड़ी से उतार कर मारने लगे। जेब में रखा हुआ 18 हजार रुपये नगदी और मोबाइल छीन लिये। मारपीट कर लूट को अंजाम देने के बाद बदमाश धमकाते हुए भाग निकले। घायल को कर्मचारियों ने वाहन में बैठा कर थाना लाये लेकिन वहां कोई न मिलने पर उपचार के लिए एसजीएमएच ले आये। जहां डीजे संचालक का उपचार किया जा रहा है। 
इनका कहना है…
गर्मी का मौसम है, कूलर भी गरम हवा दे रहा है। लूट तो हमारे क्षेत्र में हुई ही नहीं न ही मुझे जानकारी है। हमारे थाना की फोर्स चुनाव ड्यूटी में है, लौट कर आये तो कुछ करें। 
मंगल सिंह ठाकुर,
 टीआई बैकुंठपुर
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular