Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedट्रक चालक को चाकू मारकर किया घायल,4000 लूट का आरोप

ट्रक चालक को चाकू मारकर किया घायल,4000 लूट का आरोप

रीवा। शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत बदरावं स्थित रिंंग रोड में शुक्रवार की अल सुबह लगभग 4  बजे बाइकर्स गिरोह ने ट्रक चालक पर हमला करते हुए उसके पास रखे हुए 4000 रूपये की लूट करके फरार हो गए हैं। घायल ट्रक चालक जयप्रकाश यादव पुत्र दशरथ यादव 28 वर्ष निवासी घुटना चौकी वाराणसी उत्तर प्रदेश को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चाकू के गहरे घाव से ट्रक चालक की हालत खराब हैं। उसने बताया रिंग रोड में वह अपना ट्रक खडा करके ट्रक के अंदर सो रहा था इसी बीच 4 की संख्या में रहे युवक ट्रक का दरवाजा खोलकर उसमें चढ़ गए और पैसे के लिए दबाव बनाते हुए गाली- गलौज कर के एक युवक  ने चाकू से हमला कर दिया तो वही उसके साथी ने पैंट की जेब में खर्च के लिए रखी 4 हजार रूपए की राशी निकाल लिया हैं। ट्रक चालक को चाकू उसके पीठ और पेट में लगा हैं।

मैदा लेने आया हुआ था ट्रक चालक

ट्रक चालक जयप्रकाश यादव ने बताया कि वाह बनारस से ट्रक लेकर रीवा मैदा लोड करने आया हुआ था, जो कि देर रात वह रीवा पहुंचा और रिंग रोड में सडक के किनारे अपना ट्रक खडा करके आराम करने लगा। उसे क्या मालूम की बाईपास में बदमाश सक्रिय हैं और उसके साथ वारदात हो जाएगी। ट्रक चालक ने  बताया कि हमलावर युवकों ने एक अन्य ट्रक चालक के साथ भी मारपीट करके लूट की घटना को अंजाम दिए हैं।


मुख्य मार्गों में सक्रिय हैं लुटेरे

शहर के रिंग रोड सहित बाईपास में लूट और मारपीट की घटनाएं लगातार बढ रही हैं। ट्रक चालक के साथ घटी घटना कोई पहली नहीं हैं। सुनसान स्थान होने के कारण बदमाश किस्म के युवक अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रक चालक को अपना शिकार बना रहें। इसके पूर्व रतहरा बाईपास में बिहार के एक ट्रक चालक के साथ मारपीट और लूट की घटना हुई थी तो वही फोरलेन सडक बनने के बाद बनाई गई बाईपास में आए दिन इस तरह की घटनाएं आम हो गई हैं। रिंग रोड में बदमाश किस्म के लोग लंबे समय से सक्रिय हैं और सुनसान स्थान का फायदा उठाकर मौका देखते ही मारपीट लूटपाट तथा छेडखानी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular