Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeTechजियो ने दिया ग्राहकों को एक बार फिर झटका, इन प्लानों में...

जियो ने दिया ग्राहकों को एक बार फिर झटका, इन प्लानों में किया बड़ा बदलाव

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को एक बार फिर से झटका दे दिया हैं। हाल ही जियो यूजर्स आईयूसी चार्ज की खबर को लेकर जहां सख्त में थे तो वहीं उन्हें जियो द्वारा दोबारा झटका दिया गया हैं। जियो द्वारा अपने जहां कुछ रिचार्ज प्लानों में बड़ा बदलाव किया हैं तो वहीं जियो द्वारा कुछ प्लान बंद कर दिए गए हैं। तो चलिए जानते हैं जियो ने ग्राहकों किस प्रकार प्लान में बदलाव कर झटका दिया है।
reliance jio

149 रूपए का प्लान

रिलायंस जियो द्वारा हाल ही में 149 रूपए वाले प्लान में बड़ा बदलाव किया हैं। इस बदलाव के चलते जहां ग्राहक पहले 149 के रिचार्ज में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती थी तो वहीं अब इस प्लान में बदलाव करते हुए 24 दिन की ही वैलिडिटी देने की बात कही गई है। अब इस प्लान के तहत ग्राहकों को जियो टू जियो अनलिमिटेड फ्री काॅलिंग दी जाएगी साथ ही डेढ़ जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसके अलावा 300 मिनट अन्य नेटवर्क पर बात करने के लिए मिलेगा। 

ये प्लान हुए बंद

जियो द्वारा 19 रूपए के रिचार्ज एवं 52 रूपए के रिचार्ज प्लान को बंद कर दिया हैं। जो उपभोक्त कम डाटा एवं ज्यादा काॅलिंग के लिए इन प्लानों का उपयोग करते थे उनके लिए यह बड़ा झटका है। जियो ने इन प्लानों को बंद करके उन ग्राहकों को झटका दे दिया हैं। 19 रूपए के रिचार्ज पर ग्राहकों को अनलिमिटेड काॅलिंग, 150 एमबी डाटा एवं 20 एसएमएस की सुविधा मिलती थी। इसी तरह 52 रूपए वाले प्लान में उपभोक्ताओं को 1.05 जीबी अनलिमिटेड काॅलिंग मिलती थी। इन प्लानों के बंद हो जाने से अब काॅलिंग करने वाले उपभोक्ताओं की जेब में झटका लगेगा।
रिचार्ज संबंधी ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फालों करें साथ ही हमें कमेंट कर बताएं यह जानकारी आपको कैसी लगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular