Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedजब पैसों को लेकर देवोलीना और शेफाली बग्गा के बीच हुई जोरदार...

जब पैसों को लेकर देवोलीना और शेफाली बग्गा के बीच हुई जोरदार लड़ाई

बिग बाॅस 13 का सीजन चल रहा है। इस शो के प्रतिभागी आए दिन किसी न किसी कारणों से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में रविवार को प्रसारित हुए एक एपिसोड में एक बार फिर प्रतिभागियों के बीच जोरदार भिड़ंत होती देखी गई। जिसका एक वीडियो इंस्ताग्राम एकाउण्ट पर बिग बाॅस द्वारा पोस्ट किया गया है। वीडियो में बिग बाॅस एक टाॅस्क देते हैं। 
जब पैसों को लेकर देवोलीना और शेफाली बग्गा के बीच हुई जोरदार लड़ाई
टाॅस्क में लड़कों को लड़कियों की तिजोरी भरना है। जिस लड़की के पास पैसे होंगे कम वह होगी नाॅमिनेट। ऐसे में देवोलीना और शेफाली बग्गा के बीच रूल को लेकर कहासुनी हो जाती है और दोनों का विवाद हाथापाई तक पहुंच जाता है। इन दोनों का विवाद बढ़ता देख मौजूद घर के अन्य सदस्य इन्हें समझाने का प्रयास करते देखे गए।
आपको बताते चले कि हाल ही में देवोलीना चटर्जी घर की क्विन नाॅमिनेट की गई हैं और वह घर के मालकिन होने के नाते सबको काम सौंपती नजर आती हैं, लेकिन घर के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्ड सहि अन्य प्रतिभागी उनकी बात नहीं सुनते हैं, जिसे लेकर बिग बाॅस द्वारा बैंक का टाॅस्क दिया जाता है। घर के सदस्यों को दो ग्रुप में डिवाइड कर दिया जाता हैं। लड़कों को लड़कियों के बैंक एकाउण्ट में पैसे डालने होते हैं। ऐसे में रूल को लेकर देवोलीना और शेफाली बग्गा की आपस में बहस शुरू हो जाती है। 

दो प्रतिभागी घर से हुई बाहर 

आपको बताते चले कि बिग बाॅस 13 सीजन के दो प्रतिभागी घर से बाहर हो चुकी हैं। जिसमें दलजीत कौर व कोइना मित्रा शामिल हैं। जिस पर दलजीत कौर ने बाहर आते ही मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि वह चाहती थी कि वह जल्द से जल्द घर से बाहर हो जाएं। 
क्योंकि मैं अपने बेटे के बिना नहीं रह सकती है। उन्होंने कहा कि इतने दिन अपने बेटे को देखे बिना कैसे दिन गुजर गए इसका पता नहीं, लेकिन अब उन्हें अपने बेटे की बहुत याद सताती है। तो वहीं कोइना मित्रा ने घर से बाहर होते ही उनकी सबसे बड़ी दुश्मन शहनाज ने सभी गिले-सिकवे मिटाकर गले मिलकर उन्हें विदा किया था। वहीं रश्मि देसाई इस बात को लेकर चिंतित दिखी कि कोइना उनसे नाराज है और वह घर से बाहर जाते समय उनसे मिली नहीं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular