Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedग्लैमरस लुक से सारा-जान्हवीं को भी मात देती है पूनम ढिल्लन की...

ग्लैमरस लुक से सारा-जान्हवीं को भी मात देती है पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा, देखे तस्वीर

Poonam Dhillon’s daughter Paloma also beats Sarah-Janhvi with a glamorous look, see photo : बालीवुड में इन दिनों स्टार किड्स खूब सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां सारा अली खान, जान्वही कपूर, अन्यया पाण्डेय ने बालीवुड में डेब्यू कर लिया है तो वहीं कुछ स्टार किड्स अभी वेटिंग में चल रहे हैं तो कुछ अभी सोशल मीडिया में अच्छी फैन फालोइंग के साथ अपनी एक्टिविटी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।
ग्लैमरस लुक से सारा-जान्हवीं को भी मात देती है पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा, देखे तस्वीर
 ऐसी ही एक स्टार किड्स हैं जो अपनी सुन्दर तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों से जानकारों द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि वह भी जल्द ही बालीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। तो जानकारों का मनना है कि उनके ब्रदर हाल ही में बालीवुड में डेब्यू करने वाले थे। लेकिन किन्हीं कारणों के चलते वह नहीं कर पाएं हैं। हम बात कर रहे हैं पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा ठकोरिया ढिलन्न की।
 पूनम ढिल्लन बीते जमाने की बेहतरीन एक्टर्स में से रही हैं। उन्होंने बालीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। बीते जमाने में वह अपने लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं। पूनम ढिल्लन निर्माता एवं निर्देशक उमेश मेहरा की होली पार्टी में एक बार शिरकत करने पहुंची थी जहां उनकी मुलाकात अशोक ठकेरिया से हुई थी। जिस समय ये दोनों मुलाकात हुई थी दोनों ही ब्रेकअप के दौर से गुजर रहे थे।
ग्लैमरस लुक से सारा-जान्हवीं को भी मात देती है पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा, देखे तस्वीर
 लिहाजा दोनों के बीच नजदीकिया बढ़ी और दोनों ने साल 1988 में शादी कर ली। लेकिन यह रिश्ता बहुत दिनों तक नहीं चला और दोनों ने साल 1997 में तलाक ले लिया। इसके पीछे की वजह थी कि पूनम को अशोक समय नहीं दे पाते थे। लिहाजा पूनम अपने बच्चों संग अलग हो गई।
 पूनम और अशोक के दो बच्चे हैं। बेटा अमोल व बेटी पालोमा। कुछ समय पहले चर्चा थी कि अमोल भंसाली की मूवी से बालीवुड में डेब्यू करने वाले हैं, बेटी पालोमा भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। तो वहीं जानकारों का कहना है कि वह बालीवुड में डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वह इस समय 24 साल की हो चुकी हैं। 
ग्लैमरस लुक से सारा-जान्हवीं को भी मात देती है पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा, देखे तस्वीर
वह अपनी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया में पालोमा की अभी से ही काफी फैंन फालोइंग हैं। पालोमा की फैन फालोइंग से पता चलता है कि उनकी सुन्दरता के काफी लोग दीवाने हैं। पालोमा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव रहती हैं। 
पालोमा अपनी मां के साथ भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी शेयर करती हैं। पालोमा के फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं और उनके फैंस को अब इंतजार तो बस बालीवुड का कि आखिर पालोमा कब किस फिल्म में नजर आएंगी। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular