Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeTv Serialखेसारी ने बिग बाॅस की खोल दी पोल..! इसलिए उन्हें किया गया...

खेसारी ने बिग बाॅस की खोल दी पोल..! इसलिए उन्हें किया गया बिग बाॅस के घर से बाहर

Khesari opened the Big Boss poll ..! So they were taken out of Big Boss’s house : बिग बाॅस 13 के घर में वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के रूप में भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव ने इंट्री ली थी। वह लगभग 3 हफ्ते तक घर में रहे। बिग बाॅस द्वारा तीन हफ्तों में बाहर कर दिया गया हैं। बिग बाॅस के इस फैसले से भोजपुरी इंडस्ट्री सहित कई लोग खेसारी के पक्ष में आए और बिग बाॅस के इस फैसले को गलत बताया। तो वहीं खेसारी घर से बेघर होते ही बिग बाॅस के अंदर चल रहे खेल की पोल खेल कर रख दी हैं। खेसारी ने कहा कि जिस तरह का खेल बिग बाॅस के घर में चल रहा है वह मेरे जैसे लोगों के लिए नहीं था। 
खेसारी ने बिग बाॅस की खोल दी पोल..! इसलिए उन्हें किया गया बिग बाॅस के घर से बाहर
खेसारी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं ठहरा सीधा-साधा व्यक्ति। लेकिन बिग बाॅस के घर को ऐसा व्यक्ति नहीं चाहिए। वहां ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जो मां-बहन की अच्छी-अच्छी गालियां दे सके। बेवजह लड़ सके। अच्छा झूठ बोल सके। जो मैं बिल्कुल नहीं कर सकता हूं। खेसारी कहते है कि हम जिस क्षेत्र से आते है वहां का संस्कार ऐसा नहीं हैं। वहां औरतों को सम्मान दिया जाता है न कि गालियां। मेरे अंदर यह सब नहीं थी। लिहाजा शायद बिग बाॅस द्वारा इसलिए मुझे बाहर किया गया हैं। खेसारी आगे कहते है कि मैं बहुत खुश हूं बाहर आकर। मुझे वहां यह देख-देखकर घुटन महसूस हो रही थी और मैं भगवान से यही प्रार्थना कर रहा था कि कितना जल्दी इस घर से बाहर जाउं।

बदतमीजी की कोई सीमा नहीं

जब मीडिया कर्मियों ने खेसारीलाल से पूछा कि घर के अंदर कैसा खेल चल रहा हैं। तो खेसारी जवाब देते हुए कहते है कि बदतमीजी की घर के अंदर कोई सीमा नहीं हैं। वहां अजीब तरह का ड्रामा चल रहा है जो बर्दाश्त करने लायक तो बिल्कुल नहीं।

कौन अच्छा गेम खेल रहा है

खेसारी से जब पूछा गया कि घर में कौन अच्छा गेम खेल रहा है। तब खेसारी जी कहते है कि गेम खेलने वाला व्यक्ति कभी अच्छा हो ही नहीं सकता हैं। घर के अंदर मैं अच्छा था जो किसी भी प्रकार का गेम नहीं करता था लिहाजा मुझे बाहर कर दिया गया हैं। आगे खेसारी कहते है कि अगर बिग बाॅस द्वारा उन्हें दोबारा बुलाया जाता है तो वह कभी नहीं जाना चाहेंगे।

दोस्तों आप खेसारीलाल यादव की बातों से कितना सहमति है शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही ऐसे ही रोचक जानकारी के लिए हमें फालों जरूर करें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular