Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTकरण जौहर की बर्थडे पार्टी में कुछ ऐसे कपड़े पहनकर पहुंची जान्वही...

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में कुछ ऐसे कपड़े पहनकर पहुंची जान्वही कपूर, हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज निर्माता निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में अपने 50वें बर्थडे पर एक पार्टी आयोजित की। जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए। जान्वही कपूर भी यहां शामिल हुई, लेकिन वह अपने कपड़ों की वजह से खुद को असहज महसूस करती दिखी। जिस वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

करण जौहर बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता निर्देशक हैं। उन्होंने तक कई स्टारों को लांच किया है। जिसमें जान्वही कपूर भी शामिल हैं। जान्हवी कपूर को करण जौहर ने धड़क फिल्म के जरिए लांच किया था। हाल ही में करण जौहर ने जब बर्थडे पार्टी आयोजित की तो उसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे जैसे सलमान खान, कियारा आडवाणी, मालाइका अरोरा, रणवीर कपूर, कैटरीन कैफ, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना समेत कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई।

Also Read- अब Whatsapp से घर बैठे करें लाखों रूपए की कमाई, जाने तरीका

जान्हवी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में जान्वही कपूर ऐसे ड्रेस पहनकर पहुंची जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। जान्हवी की इस दौरान की कई तस्वीरें व वीडियो वायरल हुए। वायरल वीडियो में जान्वही खुद के कपड़ों को लेकर असहज महसूस होती दिखी। शिमरी ड्रेस में जान्वही कपूर ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हुई।

मलाइका हुई ट्रोल

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में मलाइका ने भी अपने ड्रेंस से लोगों का खूब ध्यान अपनी ओर खींचा। लेकिन जिस तरह से ड्रेस उन्होंने पहन रखे थे इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया। पार्टी के दौरान मलाइका नियान रंग का ड्रेस कैरी किया हुआ था। मलाइका के इस ड्रेस को देखकर लोग उन्हें अपने फैंशन सेंस बदलने की सलाह देते नजर आए। हालांकि इन दोनों एक्ट्रेसों के अलावा कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, तब्बू, सारा अली खान, नाव्या नवेली ने अपने स्टाइलिश लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खीचें रही।

Also Read- क्या दूसरी मर्तबा प्रेग्नेंट है ऐश्वर्या राय, तस्वीरें देख फैंस लगा रहे कयास!

Also Read- Shiba Inu Coin निवेशकों के लिए अच्छी खबर, 50 करोड़ टोकन बर्न, 65 अरब टोकन इस व्हेल ने खरीदें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular