Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedईद 2020 में फिल्म राधे से धमाका करेंगे सलमान, फस्र्ट लुक किया...

ईद 2020 में फिल्म राधे से धमाका करेंगे सलमान, फस्र्ट लुक किया शेयर

Salman to explode from film Radhey in Eid 2020, first look shared : जैसा कि आप सभी जानते हैं कि साल 2019 क्रिसमस के मौके पर सलमान की फिल्म दबंग3 रिलीज हो रही हैं तो वहीं सलमान ईद 2020 में फिल्म राधे से धमाका करने जा रहे हैं। फिल्म राधे का एक फस्र्ट लुक वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है कि आपने ही तो पूछा था कि दबंग3 के बाद क्या। 
ईद 2020 में फिल्म राधे से धमाका करेंगे सलमान, फस्र्ट लुक किया शेयर

तो ये लो उत्तर। सलमान खान द्वारा पोस्ट 1 मिनट के इस वीडियो में फस्र्ट हाफ में चुलबुल पाण्डेय यानी कि पुलिस वाले किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं सेकण्ड हाफ वीडियो में वह राधे योर मोस्ट वाॅटेड भाई की झलक में दिखे। 
आपको बताते चले कि सलमान खान ईद 2020 पर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह लेकर आने वाले थे। लेकिन दोनों के बीच बात न बनने के कारण इंशाअल्लाह फिल्म पर काम बंद हो गया। जिसके कारण फैंस काफी दुखी  थे और यह जानने की कोशिश में थे कि अब सलमान ईद 2020 पर कौनी सी मूवी लेकर आ रहे हैं। जिस पर एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म राधे का ऐलान किया है। 

— Chulbul Pandey (@BeingSalmanKhan) October 18, 2019

प्रभुदेवा के साथ तीसरी फिल्म होगी राधे

सलमान खान के लिए प्रभुदेवा तीसरी बार फिल्म निर्देशित करने जा रहे हैं। इससे पहले वह वाॅटेड को निर्देशित किया था जो 2009 में रिलीज हुई थी। जबकि दूसरी फिल्म दबंग3 हैं। तीसरी फिल्म के रूप में राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट करने वाले हैं। राधे कोरियन फिल्म द आउटलाॅस की हिन्दी रिमेक मूवी होगी। इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर दिशा पटानी नजर आएगी। इससे पहले दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आ चुकी हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular