Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedइन 4 एक्टर्स के दादा थे सुपरस्टार, नम्बर 1 के दादा को...

इन 4 एक्टर्स के दादा थे सुपरस्टार, नम्बर 1 के दादा को कहा जाता है बालीवुड का शोमैन

The grandfather of these 4 actors was a superstar, the grandfather of number 1 is called the showman of Bollywood : बालीवुड के 4 ऐसे किड्स स्टार्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है जो बालीवुड में इंट्री कर चुके हैं या फिर इंट्री को तैयार हैं। इन किड्स स्टारों के दादा कभी बालीवुड के सुपरस्टार थे और इनका नाम बालीवुड में बड़े गौरव के साथ लिया जाता है। 
इन किड्स स्टार्स के दादा बालीवुड में कई तरह के किरदार निभा चुके हैं और इनकी फिल्मों की प्रशंसा करते लोग आज भी नहीं थकते हैं। कुछ सुपरस्टार भले ही इस दुनिया में न हो, लेकिन इनकी शानदार अदाकारी के आज भी लोग कायल हैं। तो चलिए जानते है इन 4  किड्स स्टार्स एवं उनके दादा के बारे में।
इन 4 एक्टर्स के दादा थे सुपरस्टार, नम्बर 1 के दादा को कहा जाता है बालीवुड का शोमैन

1. राजकपूर एवं रणवीर कपूर

रणवीर कपूर आज बालीवुड में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने बालीवुड में डेब्यू फिल्म सांवरिया से किया था। इस फिल्म के निर्देश संजय लीला भंसाली थे। इसके बाद रणवीर कपूर ने बालीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। साल 2020 में रणवीर कपूर ब्रम्हास्त में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट दिखेगी। रणवीर कपूर बालीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं एवं बालीवुड के शोमैन कहे जाने वाले राजकपूर के पोते हैं।
इन 4 एक्टर्स के दादा थे सुपरस्टार, नम्बर 1 के दादा को कहा जाता है बालीवुड का शोमैन

2. धर्मेन्द्र एवं करण देओल

करण देओल ने इसी साल फिल्म पल पल दिल के पास से बालीवुड में डेब्यू किया हैं। वह सनी देओल के बेटे एवं बालीवुड के सुपरस्टार धर्मेन्द्र के पोते हैं। धर्मेन्द्र एक जमाने के सुपरस्टार थे। उनकी फिल्मों को देखने के लिए लोग बेताब रहते थे। उनकी अदाकारी के लोग आज भी दीवाने हैं। 
इन 4 एक्टर्स के दादा थे सुपरस्टार, नम्बर 1 के दादा को कहा जाता है बालीवुड का शोमैन

3. अमरीशपुरी एवं वर्धनपुरी

बालीवुड में भला अमरीश पुरी को कौन भूल सकता हैं। जब किसी विलेन की चर्चा होती है तो अमरीशपुरी साहब का नाम सबसे पहले लिया जाता है। अमरीशपुरी साहब ने बालीवुड में विलेन के साथ ही कई तरह के किरदार निभाएं हैं। वह एक जमाने के सुपरस्टार थे। इनके जमाने में शायद ही ऐसी कोई फिल्म रही हो जिसमें वह नजर नहीं आए। तो वहीं अब उनका पोता वर्धनपुरी बालीवुड में ये साली आशिकी फिल्म से डेब्यू करने जा रहा है।

4. दारा सिंह एवं फतेह रंधावा

दारा सिंह अभिनय की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने फिल्म के साथ ही रामायण में हनुमानजी का किरदार बहुत ही अच्छे से निभाया था। बालीवुड में इनका नाम बड़े ही शान से लिया जाता है। दारा सिंह के बेटे  बिन्दु सिंह ने भले ही बालीवुड में कुछ खास कमाल न दिखा पाएं हो, लेकिन बिन्दु सिंह का बेटा एवं दारा सिंह का पोता फतेह रंधावा जल्द ही बालीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। पहले खबर थी कि वह करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से बालीवुड में डेब्यू कर सकते हैं, लेकिन बाद में यह खबर अफवाह निकली। अब देखना होगा कि फतेह रंधावा किस फिल्म से बालीवुड में इंट्री मारते हैं। 

दोस्तों इन 4 किड्स स्टार्स में से आप किनके फैंस हमें कमेंट कर जरूर बताएं साथ ही इसी तरह की रोचक जानकारी के लिए हमारे चैनल को फालो जरूर करें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular