Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedइन फिल्मों में हीरो की हुई थी धमाकेदार, इंट्री, सीट पर चढ़कर...

इन फिल्मों में हीरो की हुई थी धमाकेदार, इंट्री, सीट पर चढ़कर दर्शकों जमकर बजाई थी सीटियां

In these films, the hero was a big bang, the entry was on the seat, and the audience played fiercely. : महीने भर में बालीवुड की लगभग दर्जन फिल्में रिलीज होती हैं। ऐसे में कुछ काॅमेडी फिल्में होती हैं तो कुछ एक्शन, तो वहीं कुछ ड्रामा थ्रिलर फिल्में होती हैं। एक्शन फिल्मों में हीरोज की जब इंट्री होती है तो दर्शकों का खुशी ठिकाना नहीं होता हैं और हीरोज की इंट्री लेते ही दर्शक इतना इंज्याय करते कि मानो पूरी फिल्म का पैसा हीरो की इंट्री में ही वसूल कर लिए हों। तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक्शन फिल्मों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसमें हीरो की इंट्री होते ही दर्शकों ने जमकर सीटियां बजाई थी। 
कयामत फिल्म के लिए इमेज परिणाम

कयामत

अजय देवगन, सुनील शेट्टी स्टारर फिल्म कयामत तो आपको याद ही होगी। यह फिल्म 11 जुलाई साल 2003 में रिलीज की गई थी। इस फिल्म में अजय देवगन के सीरियस रोल की लोगों ने जमकर तारीफ की थी। साथ ही फिल्म में जब अजय देवगन की इंट्री को दिखाया जाता है तो दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहता हैं। उनके लुक एवं स्टाइल को देखकर दर्शकों ने खूब इंज्याॅय किया था और जमकर सीटियां बजाई थी।
संबंधित इमेज

वाॅटेंड

यह फिल्म 18 सितम्बर 2009 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वैसे तो सलमान खान एक गुण्डे के रोल में नजर आते हैं। लेकिन फिल्म में उनकी इंट्री जब एक आईपीएस के रूप में होती है तो दर्शकों पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं आईपीएस के रूप में सलमान खान को देख उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है और सलमान फैंस कुर्सी पर खड़े होकर जमकर सीटिया बजाई थी।
संबंधित इमेज

बाजीराव मस्तानी

यह फिल्म 18 दिसम्बर 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण नजर आई थी। फिल्म में बाजीराव की जब इंट्री होती है तो दर्शक उनके लुक एवं डायलाग के दीवाने हो गए थे और सिनेमा हाल की सीट पर जमकर सीटियां बजाई थी।

दोस्तों किन फिल्मों में हीरोज की इंट्री आपको धमाकेदार लगी थी और आपने भी सीटियां बजाई थी शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन, साथ ही ऐसे ही रोचक जानकारी के लिए हमारे चैनल को फालों करें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular