Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedअर्जुन कपूर नहीं बल्कि ये स्टार फिल्म पानीपत में होते तो टूटते...

अर्जुन कपूर नहीं बल्कि ये स्टार फिल्म पानीपत में होते तो टूटते कई रिकार्ड

Not Arjun Kapoor but these stars would have broken many records if they were in the film Panipat : अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत का टीजर हाल ही में जारी किया गया है। टीजर को देख लोगों ने संजय दत्त के खलनायक किरदार को खूब पसंद किया। संजय दत्त इस फिल्म में अहमद शाद अब्दाली का किरदार निभाते नजर आएंगे जिसमें वह काफी खूंखार नजर आ रहे हैं। फिल्म में कृति सेनन का किरदार भी काफी शानदार हैं। वह फिल्म में पार्वती बाई का किरदार निभा रही हैं। 
अर्जुन कपूर नहीं बल्कि ये स्टार फिल्म पानीपत में होते तो टूटते कई रिकार्ड
जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया हैं। बात करते हैं पानीपत फिल्म के हीरो संजय कपूर की। तो लोगों ने इन्हें नपसंद किया हैं। साथ ही लोगों ने कमेंट के माध्यम से अपनी राय शेयर करते हुए लिखा है कि अगर इस फिल्म में अर्जुन कपूर की जगह बालीवुड के स्टार अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, ऋतिक रोशन होते तो यह फिल्म बालीवुड के रिकार्ड तोड़ सकती थी।
 आपको बताते चले कि रणवीर सिंह एवं शाहिद कपूर फिल्म पद्मावत में इसी तरह का किरदार निभा चुके हैं। लिहाजा दर्शक उन्हें ऐसे में किरदार में देख चुके हैं। इसी तरह ऋतिक रोशन भी जोधा अबकर में एक योद्धा के रूप में नजर आ चुके हैं तो वहीं अजय देवगन एवं अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म तानाजी एवं पृथ्वीराज चैहान में वह एक योद्धा का किरदार निभाते नजर आएंगे। इन दोनों स्टारों की फिल्म का पोस्टर जारी किया चुका हैं। लिहाजा फैंस इनकी डायलाॅग डिलेवरी व लुक को देखकर अपनी राय शेयर किए हैं। 
जबकि अर्जुन कपूर पहली बार ऐसे लुक में नजर आ रहे हैं जिसके चलते उन्हें दर्शक इस लुक में पसंद नहीं कर रहे हैं। हालांकि अर्जुन कपूर फिल्म पानीपत से कितना कमाल दिखा पाते हैं यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

दोस्तों पानीपत फिल्म में अर्जुन कपूर की जगह आपके हिसाब से कौन स्टार होता तो यह फिल्म जर्बदस्त होती शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular