hindinews11.com

अर्जुन कपूर की बहन अशुंला ने कैमरे के सामने ब्रा उतारकर ली राहत की सांस, तो यूजर ने लिखा कैमरे के सामने!

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने बीते दिनों एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह कैमरे के सामने ब्रा उतारकर राहत की सांस लेती दिखी। अंशुला के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी रिएक्ट किया तो कई यूजर्स ने अंशुला को ट्रोल भी किया।

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने बीते रविवार को एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में अंशुला बाहर से लौटने के बाद कैमरे के सामने अपना ब्रा उतारती दिखी। जिसके बाद वह राहत की सांस ली। अशंुला के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी रिएक्ट किया। वह अंशुला से सहमत दिख रही थी, तो प्रियंका के कमेंट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

अर्जुन कपूर की बहन अशुंला ने कैमरे के सामने ब्रा उतारकर ली राहत की सांस, तो यूजर ने लिखा कैमरे के सामने!

क्या है वीडियो में

अंशुला द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह व्हाइट एण्ड प्रिंटेड मिडी ड्रेस में दिख रही है। आगे वह कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए ब्रा उतार देती हैं। जिसे फेंकने से पहले वह कैमरे के साथ हाथ भी हिलाती हैं। वीडियो शेयर करते हुए अंशुला ने कैप्शन में लिखा कि संडे ब्रंच से घर आने का सबसे अच्छा पार्ट यही है।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

अंशुला के इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा कि पेंडमिक के दरम्यान हर दिन संडे था। तो प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि हर दिन और लॉफिंग इमोजी बनाया। अंशुला के इस वीडियो पर कई लड़कियों ने बेस्ट फीलिंग है जैसे रिएक्शन दिए। तो कई लोगों ने ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा कि ये सब कैमरे के सामने करने की क्या जरूरत थी। तो अन्य ने लिखा इन्होंने ने भी ये सब शुरू कर दिया।

Also Read- हर किसी की जिंदगी गुलाबों की सेज नहीं होती.. रवीना टण्डन ने बयां किया खुद के साथ हुई ज्यादती का दर्द

Also Read- हरे रंग का शूट पहन सपना शर्मा ने किया कमरतोड़ डांस, वीडियो देख बढ़ जाएगी आपकी एक्साइटमेंट

Leave a Comment