Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedअमहिया में चाकू से गोदकर हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ...

अमहिया में चाकू से गोदकर हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

रीवा। सिविल लाइन थाना अंतर्गत अमहिया मोहल्ले में बीते दिवस दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। पकड़े गए आरोपियों में दो आरोपी पूर्व से ही आपराधिक प्रवृत्ति के बताए गए हैं जबकि शेष दो आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड पुलिस के पास नहीं है। पुलिस ने हत्या के आरोपियों को न्यायालय पेश किया है जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।
rewa_News अमहिया में चाकू से गोदकर हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस  ने पकड़ा
 ज्ञात हो कि बीते गुरुवार की दोपहर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अमहिया बड़ी दरगाह के समीप रहने वाले आशिक अंसारी उम्र 22 वर्ष की दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों द्वारा चाकू से गोद गोद कर हत्या कर दी गई थी घटना के बाद नकाबपोश बदमाश मौके से भाग निकले थे आनन-फानन स्थानीय लोगों द्वारा घायल युवक को संजय अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया इस बात की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंचीऔर घटनास्थल का निरीक्षण कर घटनास्थल के समीप  लगे सीसीटीवी कैमरे की माध्यम से कुछ संदेहीयो को नामजद करते हुए धारा 302, 34 ताहि के तहत  मामला पंजीबद्ध कर बदमाशों की तलाश में जुट गई, इस दौरान पुलिस ने बदमाशों की पल्सर बाइक घटना स्थल से जप्त कर एक संदेही युवक को हिरासत में लिया था जिससे पूछताछ के बाद पुलिस ने पूरे शहर में घेराबंदी कर विभिन्न स्थानों में दबिश दी जिसके बाद हत्या के चारों आरोपी पुलिस की हिरासत में ले लिए गए घटना  अमहिया मोहल्ले में फल फूल रहे नशे के अवैध व्यापार से होना बताई जा रही है। पकड़े गए चारों आरोपी नशीली कफ सिरप का नशा करते हैं।

इन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

आशिक अंसारी की हत्या के मामले में पुलिस ने विष्णु उर्फ रज्जन साकेत पिता कुन्नेलाल उम्र 20 वर्ष निवासी गल्ला मंडी अमहिया हाल शीनू सिंह का मकान कृष्णानगर रीवा, विकास विश्वकर्मा पिता बृजलाल विश्वकर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 1 बैकुंठपुर हाल मुकाम सीनू सिंह का मकान कृष्णानगर, राजा खान पिता मोहम्मद हुसैन खान उम्र 20 वर्ष निवासी सफारी होटल के सामने अमहिया, सनी उर्फ मोगली खान पिता शहीद खान उम्र 19 वर्ष निवासी बड़ी दरगाह अमहिया शामिल है जिन्हें सिविल लाइन पुलिस ने शहर के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है पुलिस ने आरोपी रज्जन साकेत से घटना में प्रयुक्त खून से सना चाकू जप्त किया है। पुलिस द्वारा बताया गया कि इन आरोपियों में रज्जन साकेत एवं सनी उर्फ मोगली खान पूर्व से ही आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त है जिनके खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में आपराधिक मामले भी पंजीबद्ध है।

आए दिन बदमाशों द्वारा देते हैं गंभीर वारदात को अंजाम

शहर का सिविल लाइन थाना बीते कुछ दिनों से आपराधिक गतिविधियों की चरम पर है खासकर सिविल लाइन क्षेत्र का अमहिया मोहल्ला अवैध कारोबार का गढ़ बन चुका है जहां शहर से लेकर पूरे जिले के शातिर अवैध नशीले पदार्थों के तस्कर अपना व्यापार चला रहे हैं स्थानीय लोगों की मानें तो यहां आए दिन शातिर बदमाशों द्वारा ना केवल स्थानीय लोगों के साथ गाली गलौज की जाती है बल्कि मारपीट की भी घटना अनवरत बढ़ रही हैं इसके पूर्व भी अमहिया में गोली चालन जैसी गंभीर घटना है घटित हो चुकी हैं और अब इस काले अवैध नशीले व्यापार में लोगों की जान जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। बीते लोकसभा चुनाव के दौरान पुलिस कप्तान द्वारा मुखबिर की सूचना पर अमहिया के अवैध नशीले व्यापार के बेताज बादशाह इरशाद के घर दबिश दी गई थी जहां से पुलिस ने न केवल भारी मात्रा में नशीली कफ सिरप बरामद की थी बल्कि अवैध हथियारों भी भारी मात्रा में जप्त किए गए थे इसके अलावा अमहिया स्थित करीब एक दर्जन से ज्यादा अवैध कारोबारी अपने घर से ही अवैध नशीले दवाओं का व्यापार करते हैं जिसके चलते आए दिन इस तरह की घटनाएं प्रकाश में आ रही हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular