Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedअभी वह मुकाम नहीं मिला जिसकी तलाश है मुझे: राधिका आप्टे

अभी वह मुकाम नहीं मिला जिसकी तलाश है मुझे: राधिका आप्टे

बालीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने बालीवुड फिल्मों में कई अहम किरदार निभाएं। अपनी इसी एक्टिंग के चलते आज उन्हें फिल्मों में हर तरह के रोल आॅफर हो रहे हैं। लेकिन उनका कहना है कि अभी उन्हें वह मुकाम नहीं मिला है जिसकी उन्हें तलाश है। 
अभी वह मुकाम नहीं मिला जिसकी तलाश है मुझे: राधिका आप्टे
राधिका आगे कहती हैं कि मुझे इस बात की खुशी जरूर है कि मुझे लोग एक बालीवुड अभिनेत्री के नाम से लोग जानने लगे हैं, लेकिन अभी मुझे पूरी तरह से सफलता नहीं मिली है। इसके लिए मुझे और मेहनत करनी होगी। राधिका आप्टे कहती है कि अभी जश्न मनाने का मौका नहीं आया है। उन्हें अभी अभिनय के क्षेत्र में लम्बा रास्ता तय करना है। राधिका आप्टे ने अभी तक बालीवुड में पैड मैन, बदलापुर, फोबिया, अंधाधुंध जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 
राधिका आप्टे ने अपनी फिल्मी सफर में हिन्दी, मराठी, तमिल, तेलुगू जैसी फिल्मों में काम किया है। राधिका ने बालीवुड में डेब्यू फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी फिल्म से किया था। जिसके बाद उन्होंने बालीवुड में कई फिल्मों में काम किया है। 
राधिका आगे कहती है कि वह फिल्मों का चयन बड़ी ही सोच-समझकर करती है। जिससे उनके फिल्मी कैरियर में किसी भी प्रकार अड़चने न आएं। राधिका आगे कहती है कि जब वह परेशान होती है या फिर किसी फिल्म का चयन नहीं कर पाती है तो अपने कुछ खास मित्र से इस बारे में सलाह लेती है। उनके मित्र उनके इस कठिन समय में काफी मदद करते हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular