Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedअजय देवगन से पैसे लेकर फिल्म का प्रमोशन करते पकड़ाए कपिल शर्मा,...

अजय देवगन से पैसे लेकर फिल्म का प्रमोशन करते पकड़ाए कपिल शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

Kapil Sharma caught promoting the film with money from Ajay Devgan, video goes viral : काॅमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने एक वीडियो अपने इंस्ताग्राम एकाउण्ट पर शेयर किया हैं। इस वीडियो में वह अजय देवगन की फिल्म तानाजी का प्रमोशन करते दिखाई दे रहे हैं। 
अजय देवगन से पैसे लेकर फिल्म का प्रमोशन करते पकड़ाए कपिल शर्मा, वीडियो हुआ वायरल
प्रमोशन के बाद अजय देवगन पीछे से आते हैं और कैमरा बंद करने के लिए कहते हैं। फिर कपिल को कुछ पैसे देते हैं। कपिल उन पैसों को देखते हैं और कहते हैं बस इतना ही। इसके बाद अजय देवगन दोबारा जेब में हाथ डालते हैं, लेकिन पैसे न होने की वजह से वह बहाना बनाकर निकल लेते हैं।
 अजय के जाने के बाद कपिल थोड़ी देर तक देखते हैं फिर काॅमेडी करते हुए उन पैसों को जेब में डाल लेते हैं। कपिल का यह फनी वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। आपको बताते चले कि द कपिल शर्मा शो काफी फेमस शो है। इस शो में आए दिन बालीवुड स्टार्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचते रहते हैं। कपिल वैसे भी अपनी काॅमेडी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में आए दिन बने रहते हैं। कपिल इस समय अपनी इस वीडियो को लेकर मीडिया में खूब छाए हुए हैं। 

तो वहीं बात करें अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी (Tanhaji the unsung warrior) की तो यह फिल्म 10 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में अजय देवगन के अलावा, सैफ अली खान, काजोल, पंकज त्रिपाठी, शरद केलकर लीड रोल में हैं। अजय इस फिल्म में वीर शिवाजी महाराज के सेनापति तानाजी मालूसरे के किरदार में हैं। यह फिल्म काफी बिग बजट की मूवी हैं। इस फिल्म को अजय देवगन ने खुद के प्रोडक्शन तले तैयार किया हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular