Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedअक्टूबर माह में रिलीज होने वाली प्रमुख बालीवुड फिल्में

अक्टूबर माह में रिलीज होने वाली प्रमुख बालीवुड फिल्में

नमस्कार दोस्तो! तो कैंसे हैं आप सब। आज हम आपके लिए अक्टूबर माह में आने वाली प्रमुख फिल्मों के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। आज हम आपको बताएंगे इस माह कौन-कौन सी मूवी रिलीज होंगी और किस स्टार की यह मूवियां होगी। ऐसे में अगर आप फिल्म से जुड़ी जानकारी या फिल्म देखने के शौकीन हैं तो बने रहिए हमारे साथ। 
अगर आप फिल्म देखने के लिए शौकीन हैं तो यह वीडियो आपके बहुत काम की है क्योंकि इस वीडियो में आज हम आपको 11 अक्टूबर 2019 माह में आने वाली प्रमुख फिल्मों के बारे में बताएंगे। हम आपको यहां बताएंगे कि कौन सी मूवी किस तारीख को आ रही है। जिससे आप इनकी डेट को लेकर पूरी तरह से अपडेट रहे और एक भी फिल्म मिस न करें। 
जैसा कि आप सभी जानते हैं ऋतिक एवं टाइगर की फिल्म वार इस समय सिनेमा घरों में चल रही है। वार मूवी साल 2019 की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ कमाई के मामले में अपना कई रिकार्ड बना चुकी हैं। ऐसे में अगर आप इस फिल्म को अभी तक नहीं देखे हैं तो एक बार जरूर देखिए। जब आप मूवी को देखेंगे तभी तो आपको पता चलेगा कि आखिर इस मूवी में क्या खास है जो अन्य मूवियों का रिकार्ड तोड़ अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी।

द स्काई पिंक

अक्टूबर माह में रिलीज होने वाली प्रमुख बालीवुड फिल्में
यह फिल्म सिनेमा घरों में 11 अक्टूबर को रिलीज की गई। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम प्रमुख किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस ने किया है। 

लाल कप्तान

अक्टूबर माह में रिलीज होने वाली प्रमुख बालीवुड फिल्में
लाल कप्तान फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सैफ अली खान एक नागा साधू के वेष में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर तीन पार्ट में जारी किया गया था। टीजर में नागा साधू के वेष में सैफ अली काफी खतरनाक लुक में नजर आए थे। फिल्म सोनाक्षी सिन्हा भी एक खास किरदार में देखने को मिलेगी।

प प्यार फ से फरार 

यह मूवी भी 18 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी। इस मूवी में प्रमुख रूप से जिमी शेरगिल, संजय मिश्रा, कुमुद मिश्रा, गिरीश कुलकर्णी, नेहा जोशी नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन मनोज तिवारी कर रहे हैं।

सांड की आंख

यह मूवी 25 अक्टूबर को रिलीज की जा रही है। फिल्म में प्रमुख रूप से भूमि पेंडनेकर, तापसी पन्नू, प्रकाश झा नजर आएंगे। यह एक फिल्म एक बायोपिक फिल्म है। फिल्म शार्पशूटर चन्द्रो और प्रकाशी तोमर के जीवनी पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। जबकि फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular