Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedअंग्रेजी में बेहद कमजोर है बालीवुड के यह स्टार, रखते हैं अपनी...

अंग्रेजी में बेहद कमजोर है बालीवुड के यह स्टार, रखते हैं अपनी मातृभाषा से बेहद लगाव

This Bollywood star is very weak in English : बालीवुड की चाकचैंध को देखकर आप अक्सर यह सोचते होंगे कि इनकी अंग्रेजी बहुत अच्छी हैं। काश हम भी ऐसी अंग्रेजी बोल पाते। लेकिन हम आपको आज बताने वाले हैं बालीवुड के कुछ उन स्टारों के बारे में जिनकी अंग्रेजी बेहद कमजोर हैं। एक की तो दिसम्बर महीने में फिल्म भी रिलीज होने वाली हैं और यह बालीवुड का सुपरस्टार हैं। और आज भी सुपरहिट फिल्में देता हैं।
अंग्रेजी में बेहद कमजोर है बालीवुड के यह स्टार, रखते हैं अपनी मातृभाषा से बेहद लगाव

1. गोविंदा

गोविंदा एक जमाने के बालीवुड के सुपरस्टार थे। लेकिन यह बहुत कम लोग ही जानते हैं कि गोविंदा अंग्रेजी के मामले में बेहद ही कमजोर हैं। उन्हें अंग्रेजी आती जरूर हैं, लेकिन वह फर्राटेदार नहीं बोल पाते हैं। वह अपनी मातृभाषा से ज्यादा लगाव रखते हैं और हिन्दी बोलना ज्यादा पसंद करते हैं।

2 नवाजुद्दीनी सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अंग्रेजी में जरा कच्चे हैं। उन्होंने बालीवुड में काफी संघर्ष करके अपना नाम बनाया हैं। वह बालीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनके डायलाग लोगों को खूब पसंद आते हैं। नवाजुद्दीन ज्यादातर अपनी मातृभाषा हिन्दी ही बोलते हैं।

3. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार एक पंजाबी फैमिली से आते हैं। उनकी इसी माह गुड न्यूज फिल्म भी रिलीज होने वाली हैं। यह अंग्रेजी तो जानते हैं। लेकिन कभी-कभार यह अंग्रेजी बोलने में असहज मजसूस करते हैं। और यह हिन्दी बोलना ज्यादा पसंद करते हैं। अक्षय अपनी मातृभाषा से ज्यादा लगाव रखते हैं और यह ज्यादा से ज्यादा इसी भाषा का उपयोग करते देखे जाते हैं।

4. कंगना रानौत

बालीवुड क्विन कंगना भी इंग्लिश में बेहद कमजोर हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद एक बार इंटरव्यू में कही थी। उन्होंने कहा था कि अंग्रेजी में कमजोर होने के कारण उनका मजाया उड़ाया जाता है, लिहाजा वह अब अंग्रेजी को मजबूत करेंगी।
दोस्तों इन एक्टर्स के बारे में आपकी क्या राय है शेयर करें। साथ ही हमें फालो जरूर करें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular